शादी के 72 घंटे बाद ही विधवा हुई नई नवेली दुल्हन, कोरोना के कारण छाया मातम
शादी के 72 घंटे बाद ही विधवा हुई नई नवेली दुल्हन, कोरोना के कारण छाया मातम
Share:

बिजनौर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोरोना ने 72 घंटे में ही एक दुल्हन की खुशी को मातम में बदल दिया। कोरोना के चलते उस दूल्हे की 2 दिन पश्चात् ही मौत हो गई जो अभी दुल्हन को मायके से शादी कर लाया था। उसी रात बुखार के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुआ तथा तीसरे दिन उपचार के दौरान दूल्हे अर्जुन ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

बिजनौर जिलें के मोहल्ला जाटान निवासी अर्जुन की शादी 25 अप्रैल को चांदपुर के कस्बा स्याऊ निवासी बबली के साथ हुई थी। 25 दिनांक को अर्जुन की बारात धूमधाम के साथ स्याऊ गई थी तथा दिन में पूरी धूमधाम से बारात की चढ़त हुई तथा उसके पश्चात् जयमाला फेरों की रस्में भी खुशी-खुशी पूरी होने के पश्चात् शाम को 7 बजे के आसपास बारात को दुल्हन के साथ विदा कर दिया गया। 

वही बारात खुशी-खुशी बिजनौर पहुंच गई तथा दुल्हन का भी ससुराल पहुंचने पर धूमधाम से स्वागत किया गया किन्तु उसी रात सुहागरात के द‍िन दूल्हे अर्जुन को अचानक बुखार आया तथा बुखार बढ़ता चला गया। अधिक सेहत बिगड़ने पर दूल्हे अर्जुन को तत्काल जिला सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉज‍िट‍िव आई। दूल्हे को जिला अस्पताल के ही कोरोना वार्ड में एडमिट कर दिया गया मगर उसकी सेहत में सुधार नहीं हुआ तथा सेहत बिगड़ती चली गई। पड़ोसियों के मुताबिक, हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी के चलते 29 अप्रैल को प्रातः दूल्हे अर्जुन की कोरोना की वजह से मौत हो गई।

आखिर क्यों देश में इतनी तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण? एक्सपर्ट ने बताई ये बड़ी वजह

सोनिया गांधी बोलीं- सभी सियासी दलों की सहमति से रणनीति बनाए केंद्र, कांग्रेस साथ देगी

कल ही होगी यूपी पंचायत चुनाव की मतगणना, सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -