सोनिया गांधी बोलीं- सभी सियासी दलों की सहमति से रणनीति बनाए केंद्र, कांग्रेस साथ देगी
सोनिया गांधी बोलीं- सभी सियासी दलों की सहमति से रणनीति बनाए केंद्र, कांग्रेस साथ देगी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए केंद्र सरकार को कोरोना संकट से निपटने के कुछ तरीके सुझाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने सभी सियासी दलों की सहमति से रणनीति बनाई जाने की मांग भी की है. सोनिया गांधी ने कहा है कि सभी सियासी दलों की सहमति से कोरोना से निपटने की रणनीति बनाई जानी चाहिए.

सोनिया ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी देश को कोरोना से बचाने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से उठाए जाने वाले हर कदम में साथ देगी. सोनिया गांधी ने आगे कहा कि, वर्तमान स्थिति इंसानियत को हिला देने वाले हैं. कहीं ऑक्सीजन की कमी है, कहीं दवाओं का अकाल, कई अस्पतालों में बिस्तर नहीं है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ने लोगों से अपील की है कि यह परीक्षा की घड़ी है, एक-दूसरे की सहायता करें. आवश्यक होने पर ही घर से निकलें.

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ने कहा कि, 'सरकारों के जाग जाने और कर्तव्य निभाने का वक़्त है. केंद्र सरकार गरीबों के संबंध में सोचे और पलायन रोकने के लिए संकट खत्म होने तक 6 हजार रुपये अकाउंट में डाले. कोरोना टेस्टिंग बढ़ाई जानी चाहिए. ऑक्सीजन, दवा और अस्पतालों का युद्व स्तर पर प्रबंध किया जाए. मुफ्त टीकाकरण का प्रबंध होना चाहिए. कोरोना टीके की कीमत का अंतर खत्म हो. जीवनरक्षक दवाओं की ब्लैक मार्केटिंग बंद की जाए. मेडिकल ऑक्सीजन को अस्पतालों को देने का तुरंत प्रबंध किया जाए.'

 

बोधन नगर पालिका चुनाव में 75.79 प्रतिशत मतदान हुआ पूरा

कोरोना पीड़ितों के लिए कांग्रेस ने शुरू की 'हेलो डॉक्टर' हेल्पलाइन, राहुल बोले - सहयोग करें

लिंगोजीगुडा उपचुनाव में 27.62 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -