Bharat : सलमान की चर्चित फिल्म में हुई एक और दिग्गज कलाकार की एंट्री, आने को है टीज़र
Bharat : सलमान की चर्चित फिल्म में हुई एक और दिग्गज कलाकार की एंट्री, आने को है टीज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' लगातार चर्चा में बनी हुई और दर्शक भाईजान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हर रोज़ इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट आती ही है ऐसे ही इस बार भी एक खबर आई है. देखा जा रहा है कि फिल्म में कई सारे कलाकार दिखाई देंगे लेकिन अहम किरदार में सलमान और कटरीना ही नज़र आने वाले हैं. आइये जानते हैं इस फिल्म से जुडी नई खबर. 

इसके पहले बता दें, आज से चार दिन बाद यानी 26 जनवरी को इस फिल्म का नया टीजर रिलीज होने वाला है. इसी के लिए सर्षक बेसब्र हो रहे हैं और भाईजान को देखना चाहते हैं. फिल्म के टीजर के रिलीज होने से पहले हमारे हाथ एक ऐसी खबर लगी है. बता दें कि अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हाल ही में एक दिग्गज अभिनेता की एंट्री हुई है और वह शख्स कोई और नहीं बल्कि ब्रिजेन्द्र काला है. इस फिल्म में ब्रिजेन्द्र सलमान की गैंग में नजर आएंगे, जो अबूधाबी में काम करेंगे.

अपने किरदार के बारे में जानकारी देते हुए ब्रिजेन्द्र ने एक एजेंसी को जानकारी देते हुए कहा है कि अबू धाबी की एक फैक्ट्री में एक गैंग काम करेगी. इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे मैं और सलमान पैसों के लिए जिंदगी में स्ट्रगल करते है. इस गैंग में सुनील ग्रोवर को मिलाकर कुल 5 से 6 लोग होंगे. ब्रिजेन्द्र ने आगे कहा है कि मेरे कई सीन सलमान के साथ ही है. यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है और हर एक किरदार को काफी शानदार तरीके से लिखा गया है. फिल्म को अतुल अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया है और यह ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

गर्लफ्रेंड के साथ आज शादी के बंधन में बंधेगा ये मशहूर अभिनेता

प्यार के खातिर सड़क पर बिना कपड़ों के ही दौड़ पड़ी ये एक्ट्रेस, देखने वाले हुए हैरान

Good News : अक्षय की अगली फिल्म की डेट आई सामने, करण जौहर ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -