प्यार के खातिर सड़क पर बिना कपड़ों के ही दौड़ पड़ी ये एक्ट्रेस, देखने वाले हुए हैरान
प्यार के खातिर सड़क पर बिना कपड़ों के ही दौड़ पड़ी ये एक्ट्रेस, देखने वाले हुए हैरान
Share:

प्यार अंधा होता है और इसे पाने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. अपना प्यार पाने के लिए कुछ ऐसा ही 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी ने भी किया था. जी हाँ... वैसे तो परवीन बॉबी का नाम कई बॉलीवुड एक्टर्स से जुड़ा था लेकिन कहा जाता है कि परवीन बॉबी निर्देशक महेश भट्ट से बेहद प्यार करती थीं.

महेश के प्यार में तो परवीन बॉबी इतनी दीवानी थी कि एक बार तो वो महेश भट्ट को मनाने के लिए उनके पीछे दौड़ी और इस दौरान उनके कपड़े खुल गए थे लेकिन फिर भी उन्हें इसकी सुध तक नहीं लगी. ये हादसा उस समय हुआ था जब परवीन का ब्रेकअप कबीर बेदी से हुआ था. कबीर के बाद परवीन की जिंदगी में महेश भट्ट की एंट्री हुई थी और हैरानी वाली बात तो ये थी कि महेश पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन फिर भी परवीन उनके प्यार में दीवानी हो गई थी.

परवीन पहले से ही अपने पुराने रिलेशनशिप्स टूटने की वजह से परेशान थीं और अब फिर उनकी जिंदगी में महेश भट्ट के आने से वो हर हाल में उन्हें पाना चाहती थी. एक दिन महेश और परवीन के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी जिसके बाद जिसके बाद महेश परवीन से नाराज होकर बाहर चले गए थे. फिर परवीन महेश को मनाने के लिए उनके पीछे दौड़ने लगीं. सुनने में आया है कि जब परवीन महेश के पीछे दौड़ी थी तो उन्होंने नाइटी पहनी हुई थी, लेकिन भागते हुए परवीन के कपड़े खुल गए और इसका उन्हें पता तक नहीं चला था.

पुण्य तिथि : गुमनामी में हुई थी इस एक्ट्रेस की मौत, हिट एक्टर्स के साथ कर चुकी काम

परवीन बॉबी के साथ सरेआम लिपलॉक करते हुए पकड़ें गए थे कबीर बेदी

Video : सोनू निगम के साथ सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने गुस्से में मरोड़ डाला हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -