अपनी ही शादी में नारे लगाने लगी दुल्हन, वायरल हुआ VIDEO
अपनी ही शादी में नारे लगाने लगी दुल्हन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यहां एक दुल्हन अपनी शादी की पार्टी में जोर-जोर से नारे लगाकर सरकारी विद्यालय में नौकरी की मांग की. कहा जा रहा है कि दुल्हन ने वर्ष 2014 में टेट की परीक्षा पास की थी. लेकिन, उसे अब तक नौकरी नहीं मिली है. लिहाजा, दुल्हन ने अपनी शादी में दोस्तों के साथ शिक्षक की नौकरी की मांग की.

वही सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दुल्हन का नाम अभया रॉय है तथा वह भातार क्षेत्र की रहने वाली है. उसकी शादी चटनी गांव निवासी रिंटू डे से हुई है. अभया के पति ने भी स्लोगन लगाने में पत्नी का साथ दिया. अभया ने बताया, "हमारे पास विशेष दिन जैसी कोई चीज नहीं है. हमारे पास बेरोजगारी का दर्द है. मैं सीएम ममता बनर्जी से निवेदन करती हूं कि हमारे जैसे योग्य लोगों को रोजगार देकर बेरोजगारी की दर्द दूर करें." अभया नियुक्त एवं नौकरी की मांग को लेकर कोलकाता के धर्मतला में भी धरने पर बैठी थीं. 

बता दे कि अभया रॉय ने वर्ष 2014 में टेट की परीक्षा पास की थी. तब से लेकर अब तक उन्हें नौकरी का इंतजार है. सीएम ने उन्हें नौकरी का आश्वासन भी दिया था. मगर, 9 वर्षों के पश्चात् भी वह नौकरी के लिए संघर्ष कर रही हैं. अभया का कहना है कि शादी के बाद भी वो अपनी लड़ाई जारी रखेंगी. भाजपा के पूर्व बर्दवान जिला उपाध्यक्ष मृत्युंजय चंद्र ने कहा, ''घटना राज्य में शिक्षक भर्ती की दयनीय अवस्था को उजागर करती है. बड़े स्तर पर शिक्षक भर्ती में अनियमितता हुई है. इसके चलते एक महिला अपनी जीवन के सबसे अहम दिन में भी इस दुख को भूल नहीं पाई."

एक ऐसी रानी की कहानी...जिसने केवल इंसानों से ही नहीं बल्कि सांप के साथ भी बनाया था शारीरिक संबंध

पिता की मौत के बाद बेटे ने फ्रीजर में रख दिया शव, चौंकाने वाली है वजह

अचानक काली हो गई महिला की जुबान और उग आए बाल, देखकर डॉक्टर भी रह गए दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -