एक विवाहिता की मौत की वजह जानकर हैरान हो जाओगे
एक विवाहिता की मौत की वजह जानकर हैरान हो जाओगे
Share:

इंदौर : वह तो अपने बाबुल का घर छोड़कर उसके साथ घर बसाने आई थी. हालातो और छोटी छोटी बातो से तंग आकर उसने जिंदगी के साथ समझौता करना सिख लिया था. लेकिन इसके बाद भी ससुरालियों की प्रताड़ना कम नहीं हुई. उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि कुदरत ने उसे सांवला रंग दिया और अपने घर से ससुराल वालो के लिए भरपूर दहेज़ नहीं लाई. बस इसी बात का विवाद उसकी मौत की वजह बन गया.

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में फिर एक बहू दहेज़ की भेंट चढ़ गई. बाणगंगा इलाके में ससुरालियों की दहेज़ प्रताड़ना से तंग आकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी. दशरथ नगर कॉलोनी में रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने 9 अप्रेल को जहर खाकर अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली.

पुलिस ने इस मामले में अब ससुराल वालो के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक ससुराल वाले मृतक युवती को काली कहकर प्रताड़ित करते थे, इतना ही नहीं उसे दहेज़ के लिए भी प्रताड़ित किया जाता था. जब वह इसका विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी. पति उसे तलाक देने की धमकी देता था. रोज रोज के विवाद से परेशान होकर उसने जहर खा लिया. पुलिस ने जब इस मामले में जाँच शुरू की तो पता चला कि मृतक युवती को ससुराल वाली दहेज़ के लिए परेशान करते थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज़ कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

विदाई के बाद दुल्हन के साथ रास्ते में दूल्हे ने किया ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -