दोबारा पति ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन से अलग होंगी मेगन फॉक्स
दोबारा पति ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन से अलग होंगी मेगन फॉक्स
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल मेगन फॉक्स की रैपर मशीन गन केली के साथ हैंगआउट करने वाली तस्वीरों को देखने के बाद मेगन के पति ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक तितली के मुक्त होने के बारे में फैक्टरिंग की है. जी दरअसल हाल ही में अभिनेता ने पुष्टि की कि उन्होंने और फॉक्स ने शादी के लगभग दस साल बाद अलग होने का फैसला ले लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brian Austin Green (@arent_you_that_guy) on

ग्रीन ने मेगन से अलग होने के बारे में कहा- ''फिल्म शूट के बाद जब वह वापस आई तो हमने बातचीत की तो मेगन ने कहा, ''मुझे एहसास हुआ कि जब मैं अकेले काम करने के लिए देश से बाहर थी, तो मुझे अपनेपन जैसा लगता है, और मैंने उस अनुभव के दौरान खुद को बेहतर महसूस किया और मुझे लगता है कि शायद मेरे लिए कुछ सार्थक हो." वहीं आगे उन्होंने कहा, "मैं हैरान था और मैं इसके बारे में परेशान था लेकिन मैं उससे परेशान नहीं हो सकता, और मैं उससे परेशान नहीं था, क्योंकि उसने ऐसा महसूस करने के लिए नहीं कहा था. यह एक ऐसा विकल्प नहीं था जो उसने ईमानदारी से महसूस किया. और इसलिए हमने इसके बारे में कुछ और बात की और कहा, चलो थोड़ा अलग करते हैं ... और इसलिए हमने यह किया."

ग्रीन ने कहा, "वर्ष के अंत के बाद से, हम वास्तव में अलग होने की कोशिश कर रहे हैं और यह पता लगा रहे हैं कि जीवन अब क्या है." आप सभी को बता दें कि आगे एमजीके के साथ फॉक्स के रिश्ते के लिए, ग्रीन ने कहा कि, ''वे सिर्फ दोस्त हैं, मैं नहीं चाहता कि लोग यह सोचें कि एमजीके और मेगन एक खलनायक हैं, या मैं किसी भी तरह से इसका शिकार था, क्योंकि मैं नहीं था." इसी के साथ उन्होंने कहा कि, "हमारे पास एक अद्भुत रिश्ता है और मैं हमेशा उससे प्यार करूंगा, और मुझे पता है कि वह हमेशा मुझसे प्यार करेगी." आप सभी को बता दें कि मेगन फॉक्स ने पहले अगस्त 2015 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन इसके तुरंत बाद यह जोड़ी फिर से एक साथ हो गई थी. वही अब यह जोड़ी फिर अलग होने को है.

एवेंजर्स एंडगेम का टीवी पर हुआ प्रसारण, फैंस हुए क्रेजी

स्कैंडल या विवादित घटना का सामना करने में बेहतर नहीं है यह स्टार

ब्रिटनी स्पीयर्स के इस गाने को हुए 20 साल पूरे, गायिका ने फैंस को कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -