इस पूर्व कप्तान ने जताई टीम में वापसी की उम्मीद
इस पूर्व कप्तान ने जताई टीम में वापसी की उम्मीद
Share:

इसी साल रूस में होने वाले फुटबॉल विश्व कप 2018 से पहले ब्राजील की टीम पूर्व कप्तान डिफेंडर सिल्वा ने बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि वो इस बार के विश्वकप के लिए अपनी टीम में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे. ब्राजील की टीम के शानदार डिफेंडर रहे सिल्वा की जगह मौजूदा टीम के भीतर मारकिन्होस और मिरांडा जैसे डिफेंडर हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने 33 वर्षीय डिफेंडर सिल्वा के हवाले से कहा है कि, "वे दोनों अच्छा खेल रहे हैं और बहुत कम गलतियां कर रहे हैं. लेकिन मैं नहीं समझता की ब्राजील की टीम में किसी खिलाड़ी की जगह सुनिश्चित है. मैं अपनी काबीलियत से वाकिफ हूं और अन्य खिलाड़ी अपनी. मुझे बस हर दिन कड़ी मेहनत करनी है और मौके अपने-आप मिलेंगे."

गौरतलब है कि ब्राजील को 2014 विश्व कप के सेमीफाइनल में जर्मनी के खिलाफ 7-1 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. इस घटना को याद करते हुए सिल्वा ने कहा, "2014 में जो हुआ, उसे भूला नहीं जा सकता. अगर हम विश्व कप जीत भी जाते हैं तो हम उस मैच को नहीं भुला सकते, लेकिन खिताब अपने नाम कर उस हार के प्रभाव को कम कर सकते हैं."

आपको बता दें कि सिल्वा की गलती से कोपा अमेरिका 2015 में पैरागुए को ब्राजील के खिलाफ क्वार्टरफाइनल मैच में एक पेनल्टी मिली थी जिसके कारण ब्राजील मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. तबसे ही सिल्वा ब्राजील फुटबाल की नजर में चढ़े हुए है.

 

विंटर ओलम्पिक 2018 : नीता अम्बानी ने दी शिवा और जगदीश को शुभकामनाएं

जानिए किसने कहा- हम नहीं थे चौथा वनडे जीतने के हकदार

कोहली को इस टीम ने दिया खुला चैलेंज, कहा- दम है तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -