मिश्र बोले सम्मान पाने के लिए ब्राह्मण बसपा से जुड़ें
मिश्र बोले सम्मान पाने के लिए ब्राह्मण बसपा से जुड़ें
Share:

गोरखपुर : बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि सपा और भाजपा दोनों ब्राह्मण समाज की दुश्मन हैं. यदि ब्राह्मण समाज को सम्मान पाना है तो उन्हें बसपा के साथ जुड़ना होगा. बसपा महासचिव ने यह बात रविवार को यहां भाईचारा कार्यकर्ता सम्मेलन में कही. मिश्र ने कहा कि प्रदेश के 14 प्रतिशत ब्राह्मण अकेले सरकार नहीं बना सकते, इसलिए उन्हें 24 प्रतिशत दलितों के साथ सत्ता में भागीदारी हासिल करनी होगी.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के ब्राह्मण और दलित दोनों साथ हैं. उनहोने उप्र में इस बार बहुजन समाज पार्टी की ही सरकार बनने का दावा किया. महासचिव सतीश मिश्र ने कहा कि 2002 के चुनाव में बसपा को आरक्षित सीटों पर सिर्फ 16 सीटें मिली थीं, लेकिन 2007 में ब्राह्मणों के सहयोग से ये सीटें बढ़कर 62 तक पहुंच गईं. मिश्र ने कहा कि ब्राह्मणों को सम्मान केवल बसपा में ही मिलता है.

2007 में भी पार्टी अध्यक्ष मायावती ने ब्राह्मणों को दूसरे दलों से ज्यादा मंत्रीपद दिए.वर्ष 2007 की तुलना में पार्टी को वर्ष 2012 के चुनाव में भी अधिक वोट मिले थे, लेकिन अन्य पार्टियों के वोट काफी कम हो गए. इसी वजह से हमारी सरकार नहीं बन पाई. इस बार फिर पूरे दमखम से बसपा की सरकार बनने जा रही है.

बसपा प्रमुख मायावती ने की सपा-भाजपा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -