बसपा प्रमुख मायावती ने की सपा-भाजपा की खिंचाई
बसपा प्रमुख मायावती ने की सपा-भाजपा की खिंचाई
Share:

आजमगढ़ : उत्तरप्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनावों की तैयारी में बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भाजपा और सपा को आड़े हाथों लिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के संबंधों में खटाई का कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री केवल विकास की ही बातें करते हैं। मगर वादे तो वे कभी भी पूरे नहीं करते हैं। इतने वादे किए लेकिन एक भी पूरा नहीं किया।

मसलन हर व्यक्ति को मकान देने का उन्होंने वादा किया लेकिन सभी को मकान नहीं मिल पाया। यूपी में खाद निर्मित करने का कारखाना स्थापित करने की घोषणा की लेकिन उसे पूरा नहीं किया। यूपी में एम्स की स्थापना की बात कही लेकिन उसे पूरा नहीं किया, जबकि उत्तरप्रदेश से लोकसभा की सीटें भाजपा को अच्छे पैमाने पर मिलीं लेकिन फिर भी वह अपने वायदे पूर्ण नहीं कर पाई।

उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी असल समस्याओं से जनता का ध्यान हटा रहे हें इसलिए वे पाकिस्तान के साथ संबंधों को तल्ख कर रहे हैं।  इतना ही नहीं पीएम मोदी कश्मीर को मसला बना रहे हैं जिससे लोगों का ध्यान बंटा रहे। पीएम मोदी कभी जनधन योजना की घुट्टी पिलाते हें तो कभी बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की बात कर विकास की बात करते हैं मगर वास्तविकता से वे लोगों का ध्यान हटाने का प्रयास ही कर रहे हैं।

राहुल के रोड शो से होगी प्रचार अभियान में जान फूंकने की कोशिश

'27 साल, यूपी बेहाल' और कांग्रेस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -