ब्रह्मास्त्र:विशाखापट्टनम में हुआ रणबीर का धमाकेदार वेलकम, माला पहनाने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन
ब्रह्मास्त्र:विशाखापट्टनम में हुआ रणबीर का धमाकेदार वेलकम, माला पहनाने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होने लगा है, इसमें वो फूलों और मालाओं से ढके हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल रणबीर हाल ही में अपनी आने वाली मूवी 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम गए हुए। वहां उनके फैंस ने एयरपोर्ट पर फूलों से उनका ग्रैंड वेलकम कर लिया है। साथ ही फूलों से लदी गाड़ी से सड़क पर रैली भी निकाल चुके है।

रणबीर को माला पहनाने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन: इस वीडियो में रणबीर व्हाइट कलर की गाड़ी के सनरूफ से निकलकर फैंस और मीडिया से मिलते हुए दिखाई दिए हैं। फैंस ने उनके स्वागत के लिए कई किलो वजनी फूलों की माला भी बनाई गई है, जिसे क्रेन की मदद से उन्हें पहनाया गया। रणबीर का ये वीडियो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगा है। वीडियो में रणबीर व्हाइट कुर्ते-पजामे में दिखाई दे रहे है।

9 सितंबर को रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र': अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज होने वाले है। यह मूवी तीन हिस्सों में बनी है और इसे 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में एक साथ रिलीज किया जाने वाला है। इस मूवी में रणबीर और आलिया पहली बार साथ में दिखाई देने वाले है। वहीं वॉल्ट डिज्नी स्टूडियोज मोशन पिक्चर्स द्वारा इस मूवी को यूनाइटेड स्टेट और कनाडा में भी रिलीज भी कर दिया गया है। रणबीर-आलिया के साथ मूवी में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में नज़र आने वाले है।

 

ग्रीन ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी मौनी रॉय

'पापा नशे में बेकाबू हुए और फिर...', पूजा भट्ट का चौकाने वाला खुलासा

'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर से नाखुश KRK, कहा- "बुड्ढा आमिर खान और बुड्ढी करीना कपूर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -