'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर से नाखुश KRK, कहा- "बुड्ढा आमिर खान और बुड्ढी करीना कपूर..."
'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर से नाखुश KRK, कहा-
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' बहुत जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। अभिनेता आमिर खान इस फिल्म से 4 वर्ष के उपरांत  पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस मूवी में आमिर के साथ करीना कपूर खान है। 29 मई को IPL के फिनाले के दिन मूवी  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाने लगा है। लेकिन फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान को 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर कुछ खास पसंद अच्छा नहीं लगा है। KRK ने मूवी की बुराई करते हुए अपमानजनक कमेंट भी कर दिया है. 

केआरके ने लिखा- 'आखिर कैसे बुड्ढा आमिर खान और बुड्ढी करीना कपूर खान लाल सिंह चड्ढा में 18 वर्ष की उम्र का किरदार निभा रहे हैं? आमिर को ऐसा मजाक करने से पहले ध्यान रखना चाहिए कि उनके बच्चे शादी के लायक हो गए हैं। उन्हें फिल्म में ऐसा रोल करने में शर्म आनी चाहिए। लोग इसे बिल्कुल स्वीकार नहीं करेंगे।' केआरके का ये ट्वीट खूब तेजी से इस समय वायरल हो रहा है।

ख़बरों का कहना है कि आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशल हिंदी अडैप्टेशन कहा जा रहा है। मूवी के ट्रेलर में आमिर और करीना अपने यंग अवतार में दिखाई दे रहे है। अद्वैत चंदन ने फिल्म को डायरेक्ट भी कर चुके है।

 बॉयफ्रेंड ज़हीर संग रिसेप्शन में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो वायरल

नशे की ऐसी लगी लत कि कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए ये मशहूर सितारे

प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं सोनम कपूर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -