Thank God को लेकर फिर बढ़ा विवाद, फिल्म के विरोध में उतरी कायस्थ महासभा

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ये  मूवी दिवाली पर सिनेमाघरों में चलने वाली है, लेकिन इससे पहले ही मूवी का विरोध होना शुरू हो चुका है। मूवी थैंक गॉड में भगवान चित्रगुप्त को आधुनिक वेशभूषा में प्रस्तुत किए जाने और मूवी अभिनेता की ओर से भगवान चित्रगुप्त की प्रस्तुति एवं अभिव्यक्ति को लेकर प्रश्न उठने लगा है। इसे लेकर कांग्रेस के पूर्व CLP लीडर प्रदीप माथुर के आवास पर कायस्थ महासभा ने प्रेसवार्ता कर फिल्म की तीखी आलोचना की।

दी ये चेतावनी: महासभा ने चेतावनी दी कि यदि  मूवी में अशोभनीय दृश्य नहीं हटाए गए तो महासभा पूरे देश में तीखा विरोध प्रदर्शन करने वाली है। इसी क्रम में महासभा ने कृष्णा नगर चौराहे पर अभिनेता अजय देवगन का पुतला भी जलाया गया। प्रदीप माथुर ने बोला है  कि देश में यदि भगवान पर अशोभनीय मूवी तैयार हो रहीं है तो इससे पता चलता है कि देश किस दिशा में जा रहा है। मूवी में साजिश के तहत भगवान चित्रगुप्त पर सीन दर्शाए गए हैं।

ये रहे मौजूद: कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एके श्रीवास्तव ने बताया कि जब तक मूवी से यह सीन नहीं हटाया जा सकता, वह मूवी को चलने नहीं देंगे। पुतला दहन करने के दौरान जिलाध्यक्ष ममता सक्सेना, डॉ. शरद सक्सेना, जिला महामंत्री शोभित कुलश्रेष्ठ्र, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल खरे, संतोष सक्सेना,अभिषेक सक्सेना, सुशील सक्सेना, चन्द्रा सक्सेना, सुभाष भटनागर मौजूद थे।

GOODBYE के रिलीज से पहले ही हुआ बड़ा एलान

मलाइका अरोड़ा संग लंदन में डिनर करते नजर आए अर्जुन

विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा अपने लिए आलीशान घर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -