ब्रह्म मुहूर्त में सपने में दिखे यह चीज तो होता है भारी धन लाभ

ब्रह्म मुहूर्त में सपने में दिखे यह चीज तो होता है भारी धन लाभ
Share:

सपने देखना एक आम बात है और सपने हर व्यक्ति देखता है। हालाँकि सपनों से जो संकेत मिलते हैं उन्हें आम नहीं मानना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि सपनों में दिखनी वाली घटनाएं या चीजें शुभ भी हो सकती हैं और अशुभ भी।

जी दरअसल सपनों के समय पर भी निर्भर करता है कि वह शुभ है या शुभ। आप सभी ने हमेशा सुना होगा सुबह का सपना सच होता है। जी दरअसल स्वप्न शास्त्र में भी लिखा है कि सुबह 3 बजे से लेकर 5 बजे के बीच देखे गए सपने सच हो जाते हैं। जी हाँ और ऐसे में अगर सपना ब्रह्म मुहूर्त में दिखा हो तो सपने का महत्व भी बढ़ जाता है। आज हम कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका ब्रह्मा मुहूर्त में दिखना धनलाभ का संकेत होता है।

हसंता-खेलता बच्चा देखना- जी दरअसल स्वप्न शास्त्र के अनुसार, बच्चे को ब्रह्म मुहूर्त के समय सपने में हसंते-खेलता देखना आपके घर में मां लक्ष्मी के आगमन का संकेत होता है।

खुद को नदी में स्नान करते देखना-  कहा जाता है ब्रह्म मुहूर्त में खुद को स्नान करते देखना बहुत शुभ होता है और अगर कोई जातक ऐसा सपना देखता है, तो किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल जाता है।

पानी से भरा घड़ा देखना- सपने में पानी से भरा कलश घड़ा देखना भी शुभ माना जाता है। जी हाँ और इसका अर्थ होता है कि व्यक्ति को धन लाभ होने वाला है।

दांत टूटते हुए देखना- यह सपना शुभ फलदायी माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार, इस तरह के सपने व्यक्ति को नौकरी व्यापार में लाभ मिलने के संकेत देते हैं।

अनाज का ढेर देखना- सुबह के समय अनाज का ढेर देखना मतलब बहुत जल्द धनलाभ होने वाला है।

घर में लगा लें इस फूल का पौधा, हो जाएगा 'चट मंगनी पट ब्याह'

अचानक रास्ते में दिख जाए ऐसा सांप तो समझ लीजिये मिलने वाली है खुशखबरी

इस विधि से गणेश चतुर्थी पर स्थापित करें बप्पा की मूर्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -