अपनी बच्ची की खातिर अपने मतभेद को साइड में रखना चाहते हैं ब्रेड पिट
अपनी बच्ची की खातिर अपने मतभेद को साइड में रखना चाहते हैं ब्रेड पिट
Share:

अपनी तलाक की कार्यवाही और कस्टडी की लड़ाई से गुजर रहे ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली के बीच हालात थोड़ा कम तनावपूर्ण दिख रहे हैं. और ऐसे में कोई आश्चर्य नहीं है कि वो सम्बन्धों में थोड़ा सुधर चाहते हों और इसके लिए10 साल की बेटी के जन्मदिन से बेहतर समय कौनसा हो सकता है.

ब्रेड अपनी बेटी शिलोह के लिए एक जॉइंट बर्थडे पार्टी चाहते हैं. सूत्रों के अनुसार ब्रेड उम्मीद कर रहे है कि एंजी इससे सहमत होंगी और इस ख़ास दिन के लिए अपनी बेटी की खातिर दोनों के मतभेदों को अलग करने की कोशिश करेंगी. ब्रेड यह बात अच्छे तरीके से जानते हैं कि शिलोह के लिए वह मौका कितना ख़ास होगा जब उसके 11वे जन्मदिन पर उसका पूरा परिवार एक साथ होगा. हमें इस बात का पक्का यकीन है कि शिलोह के लिए अपने माँ बाप को अपने बर्थडे पर एक साथ देखने से अच्छा प्रेजेंट शायद कुछ नहीं होगा.

हालांकि शिलोह का जन्मदिन 27 मई को है लेकिन ब्रैड पहले से ही इसके बारे में सोचने की कोशिश कर रहे हैं, वो जानते हैं कि ऐसा करना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन आज नहीं तो कल इन दोनों को एक दुसरे के सामने आना ही पड़ेगा और पहल करनी पड़ेगी. सितंबर 2016 में जब एंजेलिना ने तलाक फाइल किया था उसके बाद से ही ये दोनों एक दुसरे का सामना करने से बच रहे हैं. अपने बच्चों से मिलने के दौरान भी ये दोनों एक दुसरे के आस पास रहने से बचते हुए नजर आते हैं. हम तो यही चाहते हैं कि एंजेलिना ब्रेड के ब्रिथड़े पार्टी के आइडिये पर सहमत हो जाएँ ताकि पूरी फेमिली एक शानदार और यादगार पार्टी कर सके.

और बच्चे गोद लेना चाहती है एंजेलिना जॉली

फिलहाल किसी रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं है ब्रेड पिट

क्या ब्रेड पिट को मिस कर रही हैं एंजेलिना जॉली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -