एंजलीना जोली से तलाक के बाद ब्रेड पिट को याद आई पहली पत्नी...
एंजलीना जोली से तलाक के बाद ब्रेड पिट को याद आई पहली पत्नी...
Share:

हॉलीवुड की सुपरस्टार जोड़ी एंजलीना जोली और ब्रेड पिट के तलाक के बाद अब बताया जा रहा है कि ब्रेड पिट अपनी पहली वाइफ एनिस्टन के करीब आ रहे है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि ब्रेड ने अपनी एक वाइफ जेनिफर एनिस्टन से माफ़ी मांगी है. दोनों में कई सालों बाद पहले बिगड़ी बात फिर से बनने की उम्मीद की जा सकती है. आपको बता दें कि ब्रेड पिट और जेनिफर एनिस्टन कभी हॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और हॉट कपल में से एक गिने जाते थे.

लेकिन इन दोनों की ज़िंदगी में एंजलीना जोली के आने से भूचाल आ गया था. और ब्रेड अपनी पहली पत्नी से सेपरेट हो गए थे. ब्रेड और जोली करीब 12 सालों तक रिलेशनशिप में रहे उसके बाद दोनों ने शादी कर ली. ये दोनों शादी के बाद कपल्स के रूप में इतने मशहूर हुए कि दोनों ब्रैन्ज़ेलिना के नाम से मद्दूर हुए. इस दौरान दोनों ने कई बच्चों को गोद भी लिया. लेकिन तभी अचानक दोनों ने 2016 में एक दूसरे से अलग होने की घोषणा कर दी इन दोनों के इस फैसले ने दुनियाभर में इनके फैंस को हैरान कर दिया. लगभग एक साल से दोनों अलग है लेकिन अब खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि ब्रेड ने अपनी एक्स वाइफ से माफ़ी मांगकर गीले-शिकवे दूर करने की कोशिश की है.

इतना ही नहीं उन्होंने खुद को एबसेंटी हसबैंड करार देते हुए जॉली के लिए अलग होने पर भी माफ़ी मांगी है. वहीं खबरें ये भी है कि इस पर जेनिफर ने भी पॉजिटिव रिस्पोंस दिया है. आपको बता दें कि जेनिफर और ब्रेड की शादी 5 सालों तक चली थी. अब ये देखना इंट्रेस्टिंग रहेगा कि ये दोनों फिर से रिलेशनशिप में आते है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

ट्विटर पर जस्टिन बीबर के फॉलोवर्स ने 100 मिलियन का आंकड़ा पार किया

 

Photos : हार्पर बाजार के लिए Kim ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

इस वजह से बोल्ड फोटोशूट्स करवाना चाहती है किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -