ट्विटर पर जस्टिन बीबर के फॉलोवर्स ने 100 मिलियन का आंकड़ा पार किया
ट्विटर पर जस्टिन बीबर के फॉलोवर्स ने 100 मिलियन का आंकड़ा पार किया
Share:

जस्टिन बीबर के दीवानो की पूरी दुनिया में कोई कमी नहीं है. और इसमें कोई शक़ की बात भी नहीं है क्योकि ये बात उनके सोशल मिडिया प्रोफाइल से भी साफ झलक रही है .जी हां बिलकुल,जस्टिन बीबर के दीवानो की संख्या सिर्फ ट्विटर पर ही 100 मिलियन फॉलोवर को पार कर चुकी है. अगर इसे हम हिंदुस्तानी समझ में देखे तो 10 करोड़ लोग जस्टिन बीबर को फॉलो करते है.

हालांकि ये सबसे ज्यादा नहीं है क्योकि जस्टिन बीबर से ज्यादा केटी पेरी के फॉलोवर है. केटी पेरी पास 103 मिलियन फॉलोवर है जस्टिन बीबर के फॉलोवर्स की संख्या 100 मिलियन पार करने की ख़ुशी पर खुद ट्विटर ने ही बधाई का संदेश दिया है. जस्टिन बीबर एक ऐसे मेल सिंगर बन गए है. जिनके दुनिया भर में कम से कम 10 करोड़ फॉलोवर्स है.

जस्टिन बीबर सिर्फ अभी 23 साल के है और उनका हालिया गाना 'सॉरी' कई सारे चार्टबस्टर्स में टॉप पर चल रहा है. अगर हम भारत की बात करे तो महानायक अमिताभ बच्चन के 2 करोड़ 89 लाख 53 हजार 647 फॉलोवर्स है. तो वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3 करोड़ 18 हजार 833 फॉलोवर्स है. जस्टिन बीबर के फॉलोवर्स अमिताभ बच्चन-नरेंद्र मोदी के कुल फॉलोवर्स की सम्मिलित संख्या से भी ज्यादा है. वैसे जस्टिन के फॉलोवर्स पूरी दुनिया में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

इस वजह से बोल्ड फोटोशूट्स करवाना चाहती है किम कार्दशियन

डोनाल्ड ट्रंप के लिए Kim Kardashian ने कर दी इतनी सेक्सी बात

रसेल ब्रांड ने की दूसरी शादी, पहली शादी की थी भारतीय रीति-रिवाज़ से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -