तलाक के 14 साल बाद इस हॉलीवुड अभिनेता को फिर से पहली पत्नी से हुआ प्यार
तलाक के 14 साल बाद इस हॉलीवुड अभिनेता को फिर से पहली पत्नी से हुआ प्यार
Share:

सिनेमा जगत में रिश्ते बनने और बिगड़ने वाली बात अलग ही होती हैं. कैमरा के चकाचौंध में स्टार्स के रिश्तों आने वाले बदलावों को देख पाना मुश्किल तो होता है, लेकिन कुछ बातें ज्यादा समय नहीं छुपती. ऐसा ही कुछ हो रहा है हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट और एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के साथ. जी हां,  एंजेलिना जोली के साथ तलाक के बाद से ही ब्रैड पिट के सिंगल स्टेटस की चर्चा हो रही  है. उनका नाम चर्चा में चल ही रहा था कि उनकी एक्स पत्नी जेनिफर एनिस्टन का भी तलाक हो गया, जिसके बाद दोनों का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा है. ब्रैड और जेनिफर की दोस्ती दोबारा हो गई है और माना जा रहा है कि अब दोनों का अफेयर फिर से चल रहा है. 

कम से कम अवॉर्ड्स शोज में दोनों के रिएक्शन और फोटो देखकर तो ऐसा ही लगता है. हाल ही में हॉलीवुड के फेमस अवॉर्ड्स SAG यानी Screen Actors Guild Awards का आयोजन किया गया. इस अवॉर्ड्स फंक्शन में ब्रैड को अपनी फिल्म और जेनिफर को उनके शो के लिए अवॉर्ड मिला. ऐसे में जहां ब्रैड पिट की स्पीच के समय जेनिफर दिल से मुस्कुराती नजर आईं वहीं जेनिफर की स्पीच के समय ब्रैड पिट खुशी में आंसू बहाते दिखे. जेनिफर को अवॉर्ड मिलते समय ब्रैड पिट बैकस्टेज थे और मॉनिटर पर जेन को देख खुश हो रहे थे. इतना ही नहीं दोनों ने फैंस को अपनी साथ ली गई फोटो का तोहफा भी दिया. भले ही ब्रैड और जेनिफर के अफेयर की खबरें आ रही हों इन दोनों को साथ में कम ही देखा जाता है. हालांकि अब ये दोनों SAG अवॉर्ड्स के बैकस्टेज पर मिले जहां दोनों ने खुशी-खुशी बातें करते नजर आए. पैपराजी ने इन दोनों की फोटोज खींची, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

खबर ये भी है कि ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन की दोस्ती से ब्रैड की दूसरी एक्स वाइफ एंजेलिना जोली को काफी जलन हो रही है. रिपोर्ट्स की माने तो एंजेलिना को ब्रैड और जेनिफर की दोस्ती और फ्लर्ट करना बिल्कुल पसंद नहीं आ रही और वे कहीं और ध्यान लगाने की कोशिश कर रही हैं.  जानकरी के लिए बता दें कि ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन ने 2000 में शादी की थी. साल 2005 में इन दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद ब्रैड पिट ने फिल्म मिस्टर और मिसेस स्मिथ की अपनी को-स्टार एंजेलिना जोली से साल 2014 में शादी की. इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत 2005 में हुई थी और सालों साथ रहने और दो साल की शादी के बाद साल 2016 में दोनों एकदूसरे से अलग हो गए.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने गर्भवती होने पर सोचा रिटायरमेंट के बारे में..

जानिए आखिर क्यों जस्टिन को जिम से जाने के लिए कहा...

यह हॉलीवुड अभिनत्री नहीं चाहती निजी जेट का उपयोग करना...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -