लड़के ब्रेकअप के बाद करते है ये हरकतें
लड़के ब्रेकअप के बाद करते है ये हरकतें
Share:

किसी रिश्ते की एनिवर्सरी जब आती है तब इसे सेलिब्रेट किया जाता है. किन्तु अब परिभाषाएं बिलकुल बदल सी गई है, आज के समय में ब्रेकअप होने पर भी पार्टी मनाई जाती है. कहा जाता है कि आज के समय में लोगो को रिश्ता जोड़ते समय उतनी ख़ुशी नहीं होती जितना उसे तोड़ते वक्त होती है. इसलिए आज के समय में ब्रेकअप होना आम सी बात हो गई है. आज के समय में कौन कब किसके साथ धोखा कर दे, इसकी कोई ग्यारंटी नहीं है. लम्बे समय तक रिश्ते में रहने के बाद अचानक पार्टनर चिट कर देता है.

जब प्यार में धोखा खाया जाता है तब आज के यूथ इस कारण अपने दोस्तों को जमकर ट्रीट देते है. इसके साथ ही अपने एक्स को एब्यूज भी करते है. अब पहले वाला समय नहीं रहा कि जब ब्रेकअप होने पर लड़के-लड़किया खाना पीना छोड़ कर आंसू बहाना शुरू कर देते है और दोस्त मिल कर उन्हें चुप करते है. जब लड़को का ब्रेकअप होता है तब लड़के ऐसे पेश आते है जैसे कि दुःख का सारा पहाड़ ही उन पर टूट गया हो. उन्हें ऐसा लगता है कि उनके लिए अब इस दुनिया में कोई बना ही नहीं है. ये सब ज्यादा दिन तक नहीं चलता है, पुरानी जिंदगी में फिर से जिंदगी जीने लग जाते है.

लड़के ब्रेकअप के बाद दूसरी लड़कियों को पटाने की कोशिश भी करते है. एक और खास बात, ब्रेकअप के बाद लड़के अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की सहेली को जरूर पटाने की कोशिश करते है, उन्हें प्यार भरा मैसेज करते है. कई बार ऐसी स्थिति में उस लड़की को लगता है कि लड़का अपनी एक्स को नहीं भूल पाया है.

ये भी पढ़े

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को ऐसे करे मेंटेन

शादी तय होने पर भी है कन्फ्यूजन में है, तो पूछे खुद से ये सवाल

वह बातें जो लड़कियां लड़कों से छुपाती है

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -