वह बातें जो लड़कियां लड़कों से छुपाती है
वह बातें जो लड़कियां लड़कों से छुपाती है
Share:

हम हमारे घर में खाना बनाते समय अगर खाने में नमक डालना भूल जायेंगे तो खाना स्वादिष्ट नहीं बनेगा और हमें खाना खाने में मजा नहीं आएगा. ठीक उसी तरह हमारे रिश्ते में भी विश्वास, नमक का काम करता है जिसमे अगर विश्वास नहीं होगा तो जिंदगी जीने का मजा नहीं आएगा और जिंदगी जीने के लिए हमारे रिश्तो में विश्वास होना जरुरी है.

इन सब के बाद भी लड़किया या लड़के अपने रिश्तो की शुरुआत में अपने पार्टनर से कुछ चीजों को बताना जरुरी नहीं समझते और इसी कारण आगे जाकर रिश्ते ख़त्म होने की कगार पर आ जाते है .तो आज हम आपको वो पांच बातें बताएँगे जो लड़किया रिश्ते की शुरुआत में छुपाती है. कुछ लड़किया आसानी से हर किसी को अपनी बात नहीं बताती अगर उनसे कोई पूछे कि क्या उनको भी किसी पर क्रश था. क्या कभी किसी को पसंद करती थी तो वो ये नहीं बताती है.

यदि उनका पार्टनर पहले हुए फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में पूछे तब भी वह यह बात बताने में संकोच रखती है. उनको लगता है कि हमारे बारे में सामने वाला क्या सोचेगा, कही चरित्र पर इल्जाम ना आये इसलिए वह ये सब  बातें छुपा लेती है. इस बात को लेकर अलग-अलग जवाब देती है और बात को बदलने की कोशिश करती है और साथ में ये कभी नहीं बताती की मेकअप पर उनका खर्चा कितना होता है क्योकि इस बात का वो कभी अंदाजा नहीं लगाती कि हर महीने वह अपने कोस्मेटिक पर कितना खर्चा कर देती है.

ये भी पढ़े 

महिलाओं को पसंद आते है ऐसे पुरुष जो करते है शायरी

रिसर्च में हुआ खुलासा: महिलाओ को क्यों पसंद आते दाढ़ी वाले पुरुष

लड़कों की इन आदतों से चिढ़ती है लड़कियां

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -