सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, बॉयफ्रेंड रोहमन ने लिखा प्यार भरा कैप्शन
सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, बॉयफ्रेंड रोहमन ने लिखा प्यार भरा कैप्शन
Share:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन बड़े पर्दे से काफी वक्त से गायब हैं लेकिन अभिनेत्री अपनी तस्वीरों और विडियो से अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने 10 वर्ष सिल्वर स्क्रीन से गायब रहने के बाद वापसी की घोषणा करके अपने फैंस को खुशखबरी दी थी. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने जीवन के बारे में कुछ ज्ञान की बातें लिखीं. इस तस्वीर में वह शीशे में देख रही हैं, सुश ने ब्लैक जैकेट-सूट पहन रखा है. उन्होंने लिखा है जीवन में उतार-चढ़ाव लगे रहते हैं लेकिन आपको दोनों वक्तों का सम्मान करना चाहिए. हाल ही में सुष्मिता ने ये खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उन्होंने लिखा है, जब आप शीशे में खुद को देखते हैं तो क्या दिखाई देता है? मैं देखती हूं कि मैंने क्या चुना, निष्पक्ष फिर भी यह समझते हुए कि क्या गिफ्ट्स हैं और क्या कमियां...दोनों में से किसी को भी खुद को परिभाषित न करते हुए कि मैं कौन हूं. जीवन कीमती है, दोनों पक्षों में इसका सम्मान करें चाहे ऊंचाई हो या नीचाई. सुष्मिता का यह पोस्ट आने के कुछ ही देर बाद उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने इसमें प्यारा सा मेसेज लिखा. उन्होंने लिखा, ओके, आई लव यू!!

जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं. बीते महीने वह 44 साल की हुई हैं और उन्होंने अपने करीबियों के साथ अपन जन्मदिन  को सेलिब्रेट किया. वहीं उनके प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं.

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -