रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी और फिर जो हुआ...
रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी और फिर जो हुआ...
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में रात के अंधेरे में चोरी-छुपे प्रेमी अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने पहुंचा तो गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई, सभी ने मिलकर दोनों की गांव के ही एक मंदिर में जबरदस्ती शादी करा दी तथा इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस के चलते प्रेमी की पिटाई भी की गई।  

वही हसनपुर थाना इलाके के शकरपुरा गांव की रहने वाली एक युवती एवं बेगूसराय जिले के गढ़पुरा के रहने वाले एक युवक की मुलाकात 2 महीने पहले गढ़पुरा स्थित शिव मंदिर में हुई थी। जहां दोनों के बीच बातचीत आरम्भ हुई तथा आहिस्ता-आहिस्ता दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा। रात के अंधेर में प्रेमी-प्रेमिका मुलाकात करने लगे। हर बार की भांति बुधवार रात दोनों मिले पर पकड़े गए। ग्रामीणों ने पहले प्रेमी को खूब पीटा फिर दोनों की जबरन मंदिर में शादी करा दी। 

प्रेमी युवक के घरवालों ने जबरन शादी करवाने का आरोप लगाया है। वहीं, लड़की पक्ष के मुताबिक 2 महीने पहले से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस सारे घटनाक्रम के चलते ग्रामीणों का हुजूम मंदिर परिसर में जुटा रहा। मौके पर पहुंचीं हसनपुर थाने की पुलिस को गांव के लोगों ने बताया रजामंदी से दोनों की शादी की हुई है। युवक को जबरन पकड़कर शादी कराने को लेकर दोनों परिवारों में तनाव की स्थिति बनी हुई। गांव में यह शादी ख़बरों का विषय बनी हुई है।

अलीगढ़ में बड़ा हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिरी तेज रफ़्तार बस, 40 यात्री थे भीतर

दिल्ली में इतनी बड़ी मात्रा में क्यों ख़रीदे जा रहे प्रतिबंधित चाक़ू ? भारी बिक्री के बाद पुलिस अलर्ट

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -