चाकू से रेत दिया प्रेमी युगल का गला
चाकू से रेत दिया प्रेमी युगल का गला
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला उन्नाव जिले में अचलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। इस मामले में प्रेमी युगल का गला चाकू से रेत दिया गया है और शरीर में अन्य जगहों पर चाकू से कई वार किए गए। इस मामले में प्रेमिका अपने घर के कमरे में जबकि प्रेमी उसके घर से 500 मीटर दूर खेत में मंगलवार सुबह लहूलुहान हालत में पड़ा मिला है।

मिली खबर के मुताबिक इस मामले के सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं युवती को कानपुर के हैलट अस्पताल व प्रेमी को सीएचसी अचलगंज से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इस मामले में एसपी ने डॉग स्क्वायड टीम के साथ जांच की। वहीं हो रही जांच के दैरान जिस जगह प्रेमी युवक खून से लथपथ हालत में मिला उससे कुछ दूरी पर उसकी बाइक, खून से सना कंबल व चाकू पुलिस ने बरामद किया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, 'तीन माह पूर्व घायल युवक ने युवती के घर आकर फांसी लगाने का प्रयास किया था। जिस पर घरवालों ने उसे बचा लिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है।

जबरन पिस्तौल दिखाकर करवाया 'पकड़वा विवाह'

सगाई समारोह में गई 10 वर्षीय मासूम से दरिंदगी, दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी

बोर्डिंग स्कूल में छात्रा के साथ हुआ गैंगरैप, फिर कराया था गर्भपात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -