बोर्डिंग स्कूल में छात्रा के साथ हुआ गैंगरैप, फिर कराया था गर्भपात
बोर्डिंग स्कूल में छात्रा के साथ हुआ गैंगरैप, फिर कराया था गर्भपात
Share:

देहरादून: देहरादून राजधानी एक बोर्डिंग स्कूल गैंग रेप का मामला सामने आया है और इस मामले पर पोक्सो कोर्ट ने आरोपी छात्र सरबजीत 376(डी) सामूहिक दुष्कर्म का दोषी करार किया है लता गुप्ता स्कूल की निदेशक, प्रिसिंपल जितेंद्र शर्मा, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी दीपक, उसकी पत्नी तनु भी सभी अलग धाराओं में दोषी करार हुए हैं इन पर सचाई छिपाने, षड्यंत्र रचने और छात्रा का गर्भपात कराने का आरोप लगाया गया था जिसमें आरोपी आया मंजू को हिरासत से बरी कर दिया गया है. कोर्ट ने इस मामले में आरोपियों को नाबालिग छात्रों को तीन-तीन साल की सजा सुनाई है इन तीनों को बीते साल किशोर न्याय बोर्ड ने इन तीनो को रिहा कर दिया था. जबकि पोक्सो कोर्ट ने सजा सुनाने के पश्चात् तीन दिन के अंदर तीनों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष आने के आदेश दिए है.

दरसअल यह पूरी घटना सितम्बर 2018 के सहसपुर क्षेत्र के एक बोर्डिंग स्कूल में एक छात्र के साथ दुष्कर्म का मामला सामने है और घटना कि बात कि जाये तो 14 अगस्त 2018 के बताई जा रही है. इस पूरे मामले में बोर्डिंग स्कूल के चार सहपाठी और सीनियर छात्र ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और फिर इस पूरे मामले को दबाने के लिए स्कूल प्रबंधन ने उसका गर्भपात भी करा दिया. और इस मामले को उसके घरवालों से भी छिपाया गया है.

जब इस घटना का खुलासा हुआ तब पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को पकड़कर एक बालिग छात्र को गिरफ्तार कर लिया था. इसके पश्चात् स्कूल के प्रबंधक आपराधिक साजिश और गर्भपात कराने के मामले में डायरेक्टर समेत प्रबंधन के पांच लोगों को इस मामले को छुपाने वालो को सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्कूल जा रही महिला टीचर को जिन्दा जलाया, अस्पताल में भर्ती

यहाँ 22 रुपए में अपना जिस्म बेच रहीं हैं लडकियां, वजह सुनकर हिल जाएंगे आप

TMC नेता की गुंडागर्दी, रस्सी से बांधकर महिला टीचर को घसीटा, लोहे की रॉड से पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -