जलती चिता से शव निकालकर खाने लगा युवक
जलती चिता से शव निकालकर खाने लगा युवक
Share:

बिजनौर। परिजन और ग्रामीण शव का अंतिम संस्कार करके जैसे ही अपने घर पहुचे वेसे ही एक युवक शमसान में पंहुचा और जलती चिता से जले हुए शव को कबाब की तरह खाने लगा। लोगो ने देखा तो उसकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार और शराब का आदी है इस वजह से पुलिस को शिकायत नही की गई।

जानकारी के मुताबिक यह मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के जमाल में रहने वाले सुरेश नाम के युवक की बीमारी के चलते मौत हो गई। परिजन और ग्रामीण मृतक युवक का अंतिम संस्कार करके घर आ गए। गांव में ऐसा प्रचलन है कि अंतिम संस्कार के बाद सभी लोग घर आ जाते है। बाद में मौके पर जाकर देखते है कि शव जला है या नही। सुरेश के परिजन अंतिम संस्कार के बाद रात के करीब 8 बजे शव जला है या नही यह देखने के लिए शमसान पहुचे तो देखा कि एक युवक शव खा रहा है।

यह देखकर ग्रामीण हैरान रह गए। आरोपी युवक की पहचान पास के गांव में रहने वाले मनोहर के रूप में हुई। मनोहर के परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार है और शराब का आदि है। वही ग्रामीणों ने बताया कि वह पहले भी कई बार पत्थर मरकर जलती चिता को बिखेर दिया करता था। आरोपी पागल है इस वजह से इस मामले में पुलिस में शिकायत नही की गई।

30 महिलाओ की लाश से तब तक रेप किया जब तक सड नहीं गई

जुनैद हत्याकांड के आरोपी ने स्वीकारा गुनाह, सीट विवाद में हुई थी हत्या

जुनैद की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी पकड़ाया, बीफ विवाद को नकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -