लापता हुआ लड़की से मिलने गया लड़का, हैरान करने वाला है मामला
लापता हुआ लड़की से मिलने गया लड़का, हैरान करने वाला है मामला
Share:

गया: बिहार के गया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बेलागंज थाना क्षेत्र के एकल बीघा रहने वाला पॉलिटेक्निक का छात्र ऋषभ कुमार का 3 दिन पश्चात् भी कोई सुराग नहीं मिला। जैसे-जैसे दिन गुजर रहा है परिजनों की घबराहट उतनी ही बढ़ रही है। घरवाले किसी अनहोनी के आशंका को लेकर चिंतित है। वही पुलिस हाय एंगल से इस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

वही लापता 18 वर्षीय ऋषभ कुमार के खोजने में जुटी पुलिस अलग-अलग एंगल से अनुसंधान में जुट गई है। पुलिस के अनुसार, तो यह हनी ट्रैप है। क्योंकि जिस लड़की से ऋषभ मिलने बेलागंज से संपतचक गया था वह लड़की एक बार भी ऋषभ के मोबाइल पर फोन से बात नहीं की है। इंस्टाग्राम चैट पर बात होने के पश्चात् ऋषभ उससे मिलने शुक्रवार की शाम घर से निकला था। जहां लड़की को मोटरसाइकिल पर बिठाकर निकाला तथा उसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा। ऋषभ जो गोपालगंज पॉलिटेक्निक कॉलेज का छात्र है जब बेलागंज से पटना संपतचक लड़की से मिलने गया था उस समय दूसरी मोटरसाइकिल पर उसके दो दोस्त भी साथ गए थे। किन्तु लड़की के मिलने के समय वह अपना एक मोबाइल दोस्तों को ही देकर उसे दूर रहने को कहा और वह अकेला ही लड़की के पास गया और उसे बिठाकर मोटरसाइकिल पर ले गया उसके दोस्त कुछ दूरी तक उन लोगों का पीछा भी किया बाद में हुआ उनके आंखों से ओझल हो गए। 

30 जून को घर से निकले ऋषभ के घर नहीं लौटने के पश्चात् 1 जुलाई व 2 जुलाई को उसके फिरौती के आवाज में मोटी रकम की मांग की गई। पुलिस ने बताया कि पहले उसी के मोबाइल से 50 लाख की फिरौती की मांग की गई फिर बाद में 25 लाख फिरौती की बात कही गई। ऐसे में पुलिस इस एंगल पर भी अनुसंधान कर रही है कि कोई किडनैपर्स 50 लाख के डिमांड के बाद तुरंत 25 लाख की मांग क्यों करने लगे। इस मामले में भी पुलिस तहकीकात कर रही है। ऋषभ के मोबाइल से जहां 2 दिनों तक फिरौती की मांग की गई वहीं रविवार के शाम के पश्चात् निरंतर ऋषभ का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है ऐसे में परिजन तो परेशान है ही पुलिस भी परेशान है। वहीं इस मामले पर बेलागंज के थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि छात्र के सकुशल बरामदगी के लिए टेक्निकल टीम के भी सहायता ली जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है।

जानिए यूनिफॉर्म सिविल कोड पर क्या बोली जया किशोरी?

'कांग्रेस और भाजपा ने छत्तीसगढ़ का सिर्फ दोहन किया है' : CM केजरीवाल

शरद पवार को याद आई शिवसेना की बगावत, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -