जानिए यूनिफॉर्म सिविल कोड पर क्या बोली जया किशोरी?
जानिए यूनिफॉर्म सिविल कोड पर क्या बोली जया किशोरी?
Share:

ग्वालियर: पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर मध्य प्रदेश में दिए गए बयान के पश्चात् इस पर चर्चा तेज हो गई है। इस बीच ग्वालियर पहुंचीं लोकपतिय कथावाचक जया किशोरी ने भी इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जया किशोरी ने बोला कि जो काम देश हित के लिए हो, उसे अवश्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिससे देश को फायदा हो लोगों को भी उसका समर्थन करना चाहिए। राजनीति में प्रवेश के सवाल अपना रुख स्पष्ट करते हुए जया किशोरी ने कहा कि उनका मन नहीं है। 

वहीं, राजनीति में धर्म के प्रयोग को लेकर उन्होंने कहा कि प्रभु श्री कृष्ण वाली सीख दी। उन्होंने कहा कि राजनीति में धर्म का  दुरुपयोग नहीं होना चाहिए। प्रभु श्री कृष्ण ने भी महाभारत में राजनीति की थी अगर कृष्ण सी राजनीति करेंगे तो जीत जाएंगे तथा यदि दुर्योधन जैसी राजनीति करेंगे तो पराजय प्राप्त होना निश्चित है। 

कथा के लिए ग्वालियर पहुंचीं जया किशोरी ने मीडिया के कई सवालों के खुलकर जवाब दिए। नेताओं के संतों के शरण में जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अच्छी सोच के साथ कोई यदि  कोई व्यक्ति किसी के साथ जाता है तो उसमें किसी प्रकार की बुराई नहीं है। फिर वह व्यक्ति किसी भी क्षेत्र से जुड़ा हो, चाहे बिजनेसमैन हो या साधारण व्यक्ति हो या फिर कोई संत हो। अच्छे मन से और अच्छे विचार से किसी से जुड़ने में कोई गलत बात नहीं है।

VIDEO! केदारनाथ धाम में लड़की ने बनाई ऐसी रील, देखकर भड़का लोगों का गुस्सा

अज्ञात वाहन ने किसान को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

CM बघेल ने आप पार्टी पर जमकर साधा निशाना : इनके पास कुछ जानकारी ही नहीं तो रेवड़ी गिना रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -