प्रेमी ने प्रेमिका को दोस्त के कमरे पर बुलाकर चाकू से किया छलनी, खून से लथपथ मिली लाश

भोपाल : शहर के एक होस्टल में शुक्रवार को PGDCA की छात्रा की उसके प्रेमी ने गला काटकर हत्या कर दी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। युवक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है। शुक्रवार करीब सुबह 9 बजे प्रेमी कमलेश गावंडे अपने 2 दोस्तों के रूम पर आया। उसने अपनी 21 वर्षीय प्रेमिका आरती चढ़ोकार को भी होस्टल के कमरे पर बुलाया। इस दौरान दोनों दोस्त कॉलेज चले गए थे।

होस्टल के कमरे में कमलेश गावंडे और आरती करीब 9.30 बजे से दोपहर के लगभग 12 बजे तक होस्टल के कमरे मौजूद थे। टीआई सहित FSL टीम मौके पर पहुंची तो आरती का शव खून से सना हुआ मिला। जेएस नरवरिया ने पोस्टमार्टम के दौरान बताया की आरती के शरीर पर 25 से 30 वार के निशान मिले। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है की रूम में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

सके बाद कमलेश ने चाकू से आरती का गला रेतकर हत्या कर दी। जांघ, छाती के नीचे भी वार किए। आरती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कमलेश ने कमरे में ताला लगाया और थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। टीआई पंकज त्यागी ने जानकारी दी की आरोपी युवक ने हत्या की वजह नही बताई है। कमरे में युवती की लाश पलंग पर पड़ी मिली है। हत्या गला रेतकर की गई है। फिलहाल मामले में तीनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -