चुनावी परिणाम से पहले विजेंद्र सिंह को मिली खुशखबरी, बने पिता
चुनावी परिणाम से पहले विजेंद्र सिंह को मिली खुशखबरी, बने पिता
Share:

नई दिल्ली:  राष्ट्रीय राजधानी की दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से चुनावी समर में उतरे बॉक्सर विजेंदर सिंह के घर चुनाव के परिणाम आने से पहले ही खुशखबरी आई है. बॉक्सर विजेंदर सिंह पिता बन गए हैं. उनके घर पुत्र का जन्म हुआ है. इस बात की जानकारी स्वयं विजेंदर सिंह ने ट्वीट करते हुए दी है.

विजेंदर सिंह ने वर्ष 2011 में अर्चना सिंह के साथ विवाह किया था. अर्चना पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उन्होंने दिल्ली में ही सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की शिक्षा प्राप्त की है और एमबीए भी पूरा किया. दिल्ली में एक सादे पारिवारिक समारोह में दोनों ने विवाह किया था. दोनों का रिसेप्शन भिवानी पैलेस में आयोजित हुआ था. भिवानी विजेंदर सिंह का पैतृक निवास भी है. विजेंद्र सिंह 29 अक्टूबर 1985 को हरियाणा के भिवानी जिले में जन्मे थे. विजेंदर सिंह एक बेहद सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता महिपाल सिंह बेनीवाल हरियाणा रोडवेज में बस चालक रहे हैं. विजेंदर 2019 के लोकसभा चुनाव में दक्षिणी दिल्ली से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

पूरे चुनावी अभियान के दौरान विजेंदर सिंह बोलते रहे कि वे किसान के बेटे हैं इसलिए लोगों के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ेंगे. साउथ दिल्ली लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला टक्कर का है. विजेंदर के सामने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के रमेश बिधूड़ी और आम आदमी पार्टी (आप) के राघव चड्ढा उम्मीदवार हैं. दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर 12 मई को वोटिंग हुई थी.

कोमा में है भारतीय महिला, जबरन भारत भेजने पर उतारू है ब्रिटेन

प्रियंका वाड्रा ने रतलाम में किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

मायावती की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी को मिले चीनी मिल घोटाले के अहम् सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -