प्रियंका वाड्रा ने रतलाम में किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो
प्रियंका वाड्रा ने रतलाम में किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो
Share:

रतलाम: बीते सोमवार को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा अपने मध्य प्रदेश दौरे पर थीं। इस दौरे के अंतर्गत प्रियंका वाड्रा ने रतलाम, उज्जैन और इंदौर में चुनावी रैलियां की और लोगों को संबोधित किया। इसी बीच रतलाम में जनसभा को संबोधित करने के दौरान प्रियंका वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। 

प्रियंका वाड्रा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'केंद्र सरकार में अहंकार बेहद बढ़ गया है। केंद्र सरकार केवल बातें करती है, काम नहीं।' उल्लेखनीय है कि प्रियंका वाड्रा की रैली के दौरान मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, मंत्री सज्जन वर्मा और जीतू पटवारी समेत कई अन्य कांग्रेसी नेता भी उपस्थित थे। प्रियंका वाड्रा के स्वागत के लिए इंदौर, रतलाम और उज्जैन सभी स्थानों पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई थी।

प्रियंका की रैली के दौरान जगह-जगह पर बैरिकेट्स लगाए गए थे, किन्तु इसी दौरान जनता को कांग्रेस महासचिव का एक अलग ही रूप नज़र आया। दरअसल, प्रियंका गांधी रतलाम पहुंचीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों की संख्या में जनता उमड़ पड़ी और इसे देख प्रियंका वाड्रा अचानक ही जनता से मिलने साढ़े तीन फिट ऊंची बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरी ओर जा पहुंचीं और जनता से वार्ता की। 

 

मायावती की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी को मिले चीनी मिल घोटाले के अहम् सबूत

आज फिर एक बार यूपी-बिहार के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे पीएम मोदी

निमाड़ में कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसे शिवराज सिंह चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -