बॉक्सर लोवलिना बोर्गोहेन को हुआ कोरोना
बॉक्सर लोवलिना बोर्गोहेन को हुआ कोरोना
Share:

दिसपुर: दो बार विश्व चैंपियनशिप-कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज लोवलिना बोरगोहेन ने गुरुवार को कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया है, जिसमे वह कोरोना से संक्रमित पाई गई है। असम के मुक्केबाज ने प्रशिक्षण और प्रतियोगिता यात्रा के लिए भारतीय दल के साथ इटली के लिए उड़ान भरने से पहले सकारात्मक परीक्षण करवाया था। उनकी यात्रा पर न जाने का कारण एक यह भी था की वह अपनी माँ को देखने अपने गृह नगर गए थे।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने 16 भारतीय मुक्केबाज के लिए 52 दिनों की अवधि के लिए यूरोप दौरे की मंजूरी दी थी।  लोविलन के बारे में जानकारी देते हुए साई ने एक बयान में कहा, 'लोवलिना ने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। वह अपनी बीमार माँ से मिलने के लिए 11 दिन की छुट्टी पर असम में अपने गृहनगर की यात्रा पर गए थे। प्रोटोकॉल के अनुसार 11 अक्टूबर को असम से वापस आने पर उनका परीक्षण किया गया और शुरुआती परीक्षण में नकारात्मक परीक्षण किया गया । "बयान में आगे कहा गया है, "हालांकि 15 अक्टूबर को फिर से परीक्षण किया जा रहा है, दिल्ली में यूरोपीय यात्रा के लिए रवाना होने से पहले, वह सकारात्मक परीक्षण किया."

बता दें कि गुवाहाटी से लौटने के बाद से लोवलिना नई दिल्ली में अलग-थलग पड़ गई हैं। बॉक्सर को अपेक्षित उपचार दिया जा रहा है और वह चिकित्सा निगरानी में है । वह प्रशिक्षण के लिए असीसी, इटली पहुंचेंगे और फ्रांस और पोलैंड में दो स्पर्धाओं में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

सीमा गतिरोध मामले में चीन को लेकर विदेश मंत्री ने कही यह बात

बड़ी खबर: अब मृतकों के परिवार को औद्योगिक विकास प्राधिकरणों में भी मिलेगी नौकरी

जल जीवन मिशन के तहत इस राज्य के 78 गांवों में घरेलू दिए गए नल कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -