दरवाजा बंद अभियान का अमिताभ करेंगे शुभारंभ
दरवाजा बंद अभियान का अमिताभ करेंगे शुभारंभ
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में सभी जानते है कि वे देश और समाज से जुड़े काम करने में पीछे नहीं हटते है. और वे इन कार्यो में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते है. चाहे वह स्वच्छ भारत अभियान हो या टूरिज्म. ऐसे में अब अमिताभ बच्चन एक और अभियान से जुड़ने जा रहे हिअ. यह अभियान है दरवाजा बंद अभियान जो की आज शुरू होने जा रहा है. इसका शुभारंभ अमिताभ बच्चन करेंगे. यह अभियान शौचालयों को बढ़ावा देने के लिए है.

इस अभियान में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद रहेंगी. इसका शुभारंभ केंद्रीय पेयजल और स्वच्छता मंत्रालय के स्वच्छ भारत मिशन के तहत हो रहा है. इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय पेयजल और स्वच्छता मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी उपस्थित होंगे.

इस अभियान को विशेषकर गाँवो में शौचालयों के प्रयोग को बढ़ावा देने के लिए किया गया है. इस कार्यक्रम के दौरान उन लोगो को भी पुरुस्कृत किया जायेगा जिन्होंने स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. आपको बता दे कि इन दिनों अमिताभ बच्चन आमिर खान के साथ में फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की शूटिंग में व्यस्त है.

बिग-बी, बहु व पोती ने दिया सरप्राइज

अखबार पढ़ रहे थे डायरेक्टर मनमोहन देसाई...बना डाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' !!

ट्विटर पर महानायक की बादशाहत कायम, 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हुए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -