Box Office Collection : चीन में भी रिकॉर्ड-तोड़ कमाई कर रही है बजरंगी भाईजान
Box Office Collection : चीन में भी रिकॉर्ड-तोड़ कमाई कर रही है बजरंगी भाईजान
Share:

चीन में भी 'बजरंगी भाईजान' कमाल का प्रदर्शन कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई किये जा रही है. बजरंगी भाईजान तीसरी भारतीय फिल्म है जो चीन में बेहतरीन कमाई कर रही है. 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने भी चीन में अपना बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिखाया था और उसी को देखते हुए बजरंगी भाई जान को भी चीन में रिलीज़ किया गया.

बता दे, बजरंगी भाईजान को चीन में करीब 8000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है और करीब 20,000 शोज़ रखे गए हैं. बता दे, इस फिल्म ने 9 दिनों में 150.75 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. इसके अलावा विश्वभर में इसकी कमाई हो चुकी है 754.98 करोड़ रूपए. जी हाँ, फिल्म जब चीन में रिलीज़ नहीं हुई थी तब इस फिल्म की कुल कमाई थी 604.23 करोड़ रूपए. लेकिन चीन में रिलीज़ करने के बाद आप देख ही सकते हैं इसका परिणाम.

पहले ही हफ्ते में बजरंगी भाईजान ने 117.49 करोड़ की कमाई की थी. वहीँ इसके बाद दूसरे हफ्ते में शुक्रवार तक 11.37 करोड़ रूपए कमाए और शनिवार को इसके 21 करोड़ रूपए की कमाई हो चुकी. इसके बाद कुल मिलकर बजरंगी भाईजान ने 150 करोड़ रूपए के आंकड़े को छू लिया है. इसके बाद देखना ये है कि आगे-आगे क्या कमाल करती है ये फिल्म या फिर यहीं पर इसकी गाड़ी रुकने वाली है.

Box Office Collection : 'परी' को पीछे छोड़ 77 करोड़ पर पहुंची 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

आज 'पैडमैन' से आगे निकल सकती है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -