अपने बॉस को खिला दें यह चीज़, जितनी कहेंगे उतनी बढ़ जाएगी सैलरी

Jan 08 2019 07:30 PM
अपने बॉस को खिला दें यह चीज़, जितनी कहेंगे उतनी बढ़ जाएगी सैलरी

अगर आपके बॉस आपकी सैलरी नहीं बढ़ा रहे हैं और आप उन्हें वश में करके अपनी सैलरी बढ़वाना चाहते हैं तो आज हम लेकर आए हैं आपके लिए वशीकरण का वो उपाय जिससे आप अपने बॉस को अपने वश में करके अपनी सैलरी मिनटों में बढ़वा सकते हैं. जी हाँ, लेकिन इसके लिए आपके पास बॉस की फोटो होना आवश्यक है. आइए जानते हैं वह मंत्र.  

बॉस की फोटो से वशीकरण - सबसे पहले पान का रस, गोमुत्र, हल्दी, गाय का घी व सरसों ले लें  और अब इन सबको एक साथ मिलाकर पेस्ट बना लें. इसके बाद ऑफिस जाते समय इसे अपने मस्तक पर लगा लें एक तिलक के रूप में. ध्यान रहे कि इस क्रिया को 21 दिनों तक लगातार करें इसे करने से आपका बॉस आपके वश में हो जाएगा.

अगर आप अपने बॉस को वश में करना चाहते हैं तो उनके पुराने कपड़े द्वारा बनाई गई बत्ती और तेल (लौकी का) से बने हुए काजल को लगाकर आप अगर अपने बॉस के सामने जाते हैं तो आपका बॉस आपका ही सुनेगा.

बॉस से अपनी सैलरी बढ़वाने के लिए सुबह नहाने के बाद 5 की संख्या में लौंग ले और उसे अपने शरीर के ऐसे स्थान पर दबाकर रख लें जहाँ खूब पसीना आता है. कुछ समय बाद उसे निकाल ले तथा धूप में रख दें और उसके सूखने के बाद उसे पीसकर चूर्ण बना लें. अब इस चूर्ण को अपने बॉस को खिला दे किसी भी पेय पदार्थ मिलाकर दें दें. इससे बॉस आपके बस में हो जाएगा और आप जितनी बोलेंगे वह आपकी उतनी सैलरी बढ़ा देगा. यह आपको केवल शुक्ल पक्ष वाले रविवार को ही करना है. 

नाम से ऐसे किसी को भी कर सकते हैं वश में, जानिए वशीकरण की सबसे आसान विधि

किसी को भी वश में करने के लिए श्रेष्ठ है साल 2019 का पहला दिन, ऐसे करें वशीकरण

पराई स्त्री को मिनटों में आपके वश में कर देगा यह उपाय, दे देगी आपको अपना सबकुछ