पराई स्त्री को मिनटों में आपके वश में कर देगा यह उपाय, दे देगी आपको अपना सबकुछ
पराई स्त्री को मिनटों में आपके वश में कर देगा यह उपाय, दे देगी आपको अपना सबकुछ
Share:

दुनिया का हर इंसान किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहता है ऐसे में वशीकरण कोई आसान प्रक्रिया नहीं है इसे करने के लिए एक जज्बे की जरूरत होती है जो हर किसी में नहीं मिलता है. जी हाँ, वशीकरण करना सभी के बस की बात नहीं होती है. दुनिया में वशीकरण के कई तरीके हैं लेकिन सभी खतरनाक है. ऐसे में अगर आप भी वशीकरण करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक बहुत ही सिम्पल तरीका बताने जा रहे हैं. जी हाँ, इससे आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं. आइए बताते हैं.

1- वशीकरण के लिए आपको गुरूवार के दिन रात 11 बजे से 1 बजे के बीच बिजौरे की जड़ और धतूरे के 5 बीज को प्याज के साथ पीसना है और इसके बाद आप इसे जिसको भी सुंघा देंगे वह वशीभूत हो जाएगा और आप जैसा कहेंगे वह वैसा ही करेगा.

2- अगर आप किसी को वश में करना चाहते हैं तो नागकेसर को खरल में कूट छान कर अमावस्या वाले दिन दोपहर 12 बजे देशी गाय के शुद्ध घी में मिलाकर यह लेप माथे पर लगाने से वशीकरण की शक्ति उत्पन्न होती हैं इससे कोई भी आपके वश में हो सकता है.

3- अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो कालरात्रि की रात को नागकेसर, चमेली के फूल, कूट, तगर, कुंकुंम और देशी घी का मिश्रण बनाकर किसी चांदी या लकड़ी की प्याली में रख दें और लगातार कुछ दिनों तक नियमित रूप से इसका तिलक लगाते रहने से सर्वजन के वशीकरण की शक्ति प्राप्त हो जाती है और पराई स्त्री मिनटों में आपके वश में हो जाती है.

किसी को भी वश में करने के लिए श्रेष्ठ है साल 2019 का पहला दिन, ऐसे करें वशीकरण

नाम से ऐसे किसी को भी कर सकते हैं वश में, जानिए वशीकरण की सबसे आसान विधि

पराई स्त्री को वश में करने के लिए उसके अंदरूनी वस्त्रों से ऐसे करें वशीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -