किसी को भी वश में करने के लिए श्रेष्ठ है साल 2019 का पहला दिन, ऐसे करें वशीकरण
किसी को भी वश में करने के लिए श्रेष्ठ है साल 2019 का पहला दिन, ऐसे करें वशीकरण
Share:

दुनिया का हर इंसान किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहता है. ऐसे में अगर आप भी किसी को अपने इशारों पर नाचना चाहते हैं तो नए साल के पहले दिन यह उपाय कर सकते हैं. इन उपायों को करने से पुरे साल वह व्यक्ति आपके वश में होगा जिन्हे आप अपने वश में रखना चाहते हैं. जी हाँ, आइए बताते हैं आपको वशीकरण के वह उपाय.

1- अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो साल के पहले दिन सिद्ध अभिमंत्रित हत्था जोड़ी और उर्वशी यन्त्र / कामदेव यन्त्र को कोरे लाल कपडे में बांधकर अपने पास रख लें. जी हाँ, इन्हे रखने भर मात्र से आप जिसे चाहे उसे अपने वश में कर सकते है. वहीं अगर आप किसी व्यक्ति विशेष को वश में करना चाहते है तो इसी पोटली पर हाथ लगाते हुए उस व्यक्ति का नाम लेकर "अमुक वाशिकरानाय स्वः" मंत्र का 108 बार जप करने से वह व्यक्ति कहीं भी हो आपके पास खींचा चला आयेगा । अमुक शब्द की जगह उस व्यक्ति या महिला/या पुरुष का नाम लेना है .

2- अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो साल के पहले दिन या रविवार या पूर्णिमा के दिन ब्रह्म मुहूर्त में सफेद गुंजा की जड़ को गाय के दुध या घी से घिस कर माथे पर तिलक लगाने से स्त्री या पुरूष जिसे चाहे अपने वश में करके जो चाहे करवा सकते है.

3- इसी के साथ चाहे तो सूर्य ग्रहण के समय सहदेवी की जड़ एवं सफेद चंदन को गंगाजल में घिस कर व्यक्ति तिलक लगाने से सामने वाला देखते ही वश में हो जाएगा.

4- साल के पहले दिन काली राई के 21 दाने और प्रियंगु को " ऊँ ह्रीं " मंत्र द्वारा 251 बार जप करके सिद्ध कर लें फिर अभिमंत्रित करके जिसे भी वश में करना हो उसके ऊपर डाल दें, 24 घंटे के भीतर वह वश में हो जाएगा और आप जो चाहेंगे वह आपको देगा.

5- अगर आप किसी को अपने इशारों पर नाचना चाहते हैं तो साल के पहले दिन या किसी भी शनिवार को सुंदर आकृति वाली लाल व काले कपड़े को मिलाकर एक पुतली बनायें फिल उस पुतली के पेट पर इच्छित स्त्री/पुरुष का नाम लिखकर, जिसका नाम लिखा है उसी को दिखाने बाद उस पुतली को छाती से लगाकर सो जाये, इसका लाभ बहुत जल्द होगा.

नाम से ऐसे किसी को भी कर सकते हैं वश में, जानिए वशीकरण की सबसे आसान विधि

पराई स्त्री को वश में करने के लिए उसके अंदरूनी वस्त्रों से ऐसे करें वशीकरण

एक छोटा सा नींबू काट सकता है वशीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -