ये है आकर्षक वायरलेस हेडफोन वाले सनग्लासेज, ये होगी अन्य सुविधा
ये है आकर्षक वायरलेस हेडफोन वाले सनग्लासेज, ये होगी अन्य सुविधा
Share:

भारतीय बाजार में अमेरिकन साउंड प्रोडक्ट्स कंपनी बोस ने खास तरह के सनग्लासेज लॉन्च किए हैं. इनकी खासियत यह है कि ऑग्यूमेंटेड रियलिटी सपोर्ट वाले आडियो सनग्लास लांच किए हैं. बोस फ्रैम्स नाम से लॉन्च इन सनग्लासेज की कीमत 21,900 रुपये है. इन ग्लासेज के साथ बोस ने बोस फ्रैम्स कलेक्शन भी लांच किया है, अगले हफ्ते 20 जून से कंपनी इस प्रोडक्ट की ब्रिकी शुरू ​करेगी.

Whatsapp ने बंद किए लाखो अकाउंट, ये है संख्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन नए बोस फ्रैम्स की खासियत होगी कि इनमें 3 फीचर एक ही डिवाइस में होंगे. इनमें प्रीमियम सनग्लासेज, वायरलेस हेडफोन और ऑडियो एआर फीचर मिलेंगे. वहीं बोस फ्रैम्स दो तरह के स्टाइल लार्ज अल्टो और स्मालर रोंडो में मिलेंगे. बोस फ्रेम लेंस कलेक्शन के नॉन-पोलराइज्ड की कीमत 1,990 रुपये, और पोलराइज्ड लेंस की कीमत 2,990 रुपये से शुरू है.बोस फ्रैम्स में छोटा सा बोस ऑडियो सिस्टम दिया गया है और वायरलेस हेडफोन की तरह भी काम करेगा. वहीं इनमें माइक्रोफोन, मल्टी-फंक्शन बटन, सिरी, गूगल असिस्टेंस का भी फीचर मिलेगा. साथ ही इसे स्मार्टफोन से भी कनेक्ट किया जा सकेगा.

भारत स्पेस स्टेशन बनाने की कर रहा तैयारी, जानिए क्या होगा फायदा

इस शानदार ग्लासेस का स्टाइल लार्ज अल्टो बड़ा और चौकोर होगा, जबकि रोंडो छोटा और गोल होगा. वहीं दोनों का वजन 45 ग्राम होगा और ये 99 प्रतिशत तक UVA/UVB किरणों को आंखों तक पहुंचने से रोकेंगे. वहीं लेंस को निकाला और बदला भी जा सकेगा. बोस एआर एप्स को बोस कनेक्ट एप के जरिए डाउनलोड किया जा सकता है, फिलहाल यह iOS में ही मिलेगा और एंड्रॉयड एप भी डेवलपमेंट स्टेज में है. कंपनी का दावा है कि इसमें लगी बैटरी 12 घंटे का स्टैंडबाय और 3.5 घंटे का प्लेबैक बैकअप देती है और फुल चार्ज मात्र 2 घंटे में किया जा सकता है. जिससे आपका अधिक समय खराब नही होगा.

Motorola One Power पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, ये है नई कीमत

आज से OnePlus 7 Pro के इस ख़ास कलर वेरिएंट स्मार्टफोन की सेल होगी शुरू

Xiaomi Redmi Note 7 से Samsung Galaxy M40 कितना है अलग, ​जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -