आज से OnePlus 7 Pro के इस ख़ास कलर वेरिएंट स्मार्टफोन की सेल होगी शुरू
आज से OnePlus 7 Pro के इस ख़ास कलर वेरिएंट स्मार्टफोन की सेल होगी शुरू
Share:

आज भारत में सेल के लिए OnePlus 7 Pro का अलमंड कलर वेरिएंट उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी सेल दोपहर 12 बजे से Amazon India (हालांकि, अभी यहां इसका पेज लाइव नहीं हुआ है), OnePlus.in, OnePlus एक्सक्लूसिव फिजिकल रिटेलर्स और OnePlus पार्टनर आउटलेट्स पर होगी. इस फोन का यह आखिरी वेरिएंट है जो भारत में उपलब्ध कराया जाना था. OnePlus 7 Pro का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट समेत 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिरर ग्रे और नेबुला कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा रहा है. आपको बता दें कि इस फोन का 12 जीबी रैम वेरिएंट मिरर ग्रे कलर में नहीं आता है. और वहीं, नेबुला ब्लू कलर वेरिएंट में 6 जीबी रैम वेरिएंट नहीं आता है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

इस तरह प्री-इंस्टॉल्ड ऐप्स करें रीमूव, नहीं होगा स्मार्टफोन Slow

आज OnePlus 7 Pro की कीमत और ऑफर्स के बारे मे बताने वाले है. उसकी कीमत 52,999 रुपये है. यह 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो SBI क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 2,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर मिलेगा. यह ऑफर Amazon, Reliance और Croma के लिए ही वैध है. साथ ही इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के तहत भी खरीदा जा सकता है. अन्य वेरिएंट्स की कीमत की बात करें तो इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 48,999 रुपये है. वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है. वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है.

PUBG मोबाइल को 40 करोड़ से अधिक मिले डाउनलोड, कमाई का तोड़ा रिकॉर्ड

प्राप्त जानकारी के अनुसार OnePlus 7 Pro में 6.67 इंच का Fluid AMOLED Quad-HD डिस्प्ले दिया गया है. इसमें फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और एड्रेनो 640 जीपीयू से लैस है. इसमें 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम दी गई है. साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध कराई गई है. यह फोन OxygenOS पर आधारित एंड्रॉइड 9 पर काम करता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया गया है. सेकेंडरी रियर कैमरे में f/2.2 अपर्चर के साथ OIS सेंसर दिया गया है. फोन के बैक में एक और 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस दिया गया है. यह एक PDAF (फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस) सेंसर है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्ल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा 3X ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट इसका खास रैप चार्जर करता है.

सोनी ने वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर किया लॉन्च, ये होगी खासियत

भारत में एजुकेशन चैनल हुआ लॉन्च, फ्री में करें पढ़ाई

BSNL का ये सस्ता प्लान देगा रोज 1जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -