इस दिन रिलीज़ होगी अरुण विजय और Reginaa की नई फिल्म
इस दिन रिलीज़ होगी अरुण विजय और Reginaa की नई फिल्म
Share:

टॉलीवुड मूवीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर अरुण विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं बने रहते है, अरुण विजय ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है, जिसमे से कई सुपरहिट भी सिद्ध हुई हैं, इतना ही नहीं अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लेने वाले अभिनेता अरुण विजय एक बार फिर से चर्चाओं में बने हुए है, और इस बार उनके  चर्चाओं में होने कि वजह और  कुछ नहीं बल्कि उनके आने वाली फिल्म है, जिसका नाम ''Borrder'' है. 

जी हां ''Borrder'' फिल्म में एक्टर अरुण विजय मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है, हम बता दें कि ये फिल्म पूरी तरह से थ्रिलर और रोमांच से भरी हुई होने वाली है. और अरुण विजय के फैंस के लिए यह खबर भी बहुत ही बड़ी है, कि इस बार अरुण विजय को वह एक अलग ही लुक में देखने वाले है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरुण विजय की इस  फिल्म का पोस्टर Reginaa Cassandraa ने शेयर किया है.

आगे हम बता दें कि इस फिल्म में केवल अरुण विजय नहीं बल्कि उनके साथ मुख्य भूमिका में Reginaa Cassandraa भी नज़र आने वाली है, Reginaa Cassandraa के फैंस को हम बता दें कि वह इस फिल्म के लिए बहुत ही मेहनत कर रहीं हैं, इतना ही नहीं यदि हम बात करें Reginaa Cassandraa की ने फिल्मों कि तो उन्होंने अब तक कई फिल्मे भी की है, जिसके कारण उनके फैंस ने उन्हें खूब सराहा है, साथ ही साथ फिल्म "Borrder" का पोस्टर शेयर करते हुए Reginaa Cassandraa ने लिखा है- A new milestone for me. Need all your blessings as the #NeNeNaaTrailer releases soon. फैंस को भी उनकी इस फिल्म की रिलीजिंग का बेसब्री से इंतज़ार है.

महंत नरेंद्र गिरी ने एक ही दिन पहले मंगवाई थी वह 'रस्सी', जिसपर लटका मिला उनका शव

महंत नरेंद्र गिरि को वीडियो से किया जा रहा था ब्लैकमेल, शक के दायरे में है ये नेता

बीएमसी मुंबई में पूरी तरह से टीकाकरण वाली इमारतों की पहचान के लिए बना रहा खास लोगो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -