इन 6 शहरों में फिर से शुरू हुई बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग
इन 6 शहरों में फिर से शुरू हुई बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग
Share:

बजाज ऑटो ने छह भारतीय शहरों में चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग फिर से शुरू कर दी है। कंपनी ने पुणे, बेंगलुरु, नागपुर, मैसूर, मैंगलोर और औरंगाबाद में चेतक के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। स्कूटर बुक करने के लिए, ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अपना फोन नंबर देकर और फिर ओटीपी दर्ज करके खुद को सत्यापित करें। इसके बाद आपको चेतक का शहर, डीलर, वैरिएंट और रंग चुनना होगा। उपरोक्त विकल्पों का पालन करते हुए, चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूरी कीमत आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगी।

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग फीस 2,000 रुपये है। ईवी के तकनीकी विनिर्देशों के अनुसार, चेतक 3.8 kW इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित होता है जो 5 हॉर्सपावर और 16.2 Nm का टार्क पैदा करता है। मोटर को 3 kWh लिथियम-आयन बैटरी के साथ जोड़ा गया है, जो चेतक को एक बार फुल चार्ज करने पर 95 किलोमीटर (इको मोड में) तक जाने की अनुमति देता है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की पीक स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा है। अगले साल तक, बजाज ऑटो को उम्मीद है कि चेतक पूरे भारत में 20 से अधिक स्थानों पर उपलब्ध होगा। चेतक का कड़ा मुकाबला होगा क्योंकि भारत में प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में हाल ही में ओला एस1 रेंज और सिंपल वन नाम के दो नए लोगों का प्रवेश हुआ है। जहां ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर एक प्रतिस्पर्धी मूल्य पर एक उदार रेंज और शानदार सुविधाओं के साथ आता है, वहीं सिंपल वन में फ्लॉन्ट करने के लिए 200+ किमी की रेंज है।

Ind Vs Eng: भारत को मैच में वापस लाए गेंदबाज़, अब इंग्लिश पेसर्स के सामने बल्लेबाज़ों की 'अग्निपरीक्षा'

टोक्यो पैरालंपिक खेलों में मनीष-सिंहराज का धमाका, भारत को एक साथ दिलाया गोल्ड और सिल्वर

Ind vs Eng: मैच में टीम इंडिया की जबरदस्त वापसी, इंग्लैंड की आधी टीम लौटी पवेलियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -