Ind vs Eng: मैच में टीम इंडिया की जबरदस्त वापसी, इंग्लैंड की आधी टीम लौटी पवेलियन

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला का चौथा मैच लंदन के द ओवल में खेला जा रहा है. टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है. भारतीय क्रिकेट टीम ने दूसरे दिन की शानदार शुरुआत की है. टीम इंडिया को दिन के दूसरे ही ओवर में सफलता मिल गई है. उमेश यादव ने नाइट वाचमैन क्रेग ओवरटन को पवेलियन भेजकर भारत को चौथा विकेट दिलाया है. कोहली ने स्लिप में उनका कैच पकड़ा. ओवरटन 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे. जिसके बाद इंग्लैंड का कुल स्कोर 54 रन पर 4 विकेट हो गया.  

इस झटके से इंग्लैंड संभल भी नहीं पाया था कि, उमेश यादव ने इंग्लिश टीम को एक और झटका दे दिया. उमेश ने डेविड मलान को आउट कर दिया है. रोहित ने स्लिप में उनका कैच लपका. मलान 31 रन बनाकर आउट हुए हैं. 62 के स्कोर पर इंग्लैंड का 5वां विकेट गिरा है. बता दें कि उमेश यादव, टीम इंडिया में अपनी वापसी का जश्न मना रहे हैं. उन्हें इस मैच में तीसरी सफलता मिली है. 

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया है. शार्दुल ठाकुर और विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली पारी में 191 रन स्कोर किए. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 53 रन बना लिए थे. डेविड मलान 26 और क्रेग ओवरटन 1 रन पर नाबाद लौटे थे. भारत की तरफ से पहले जसप्रीत बुमराह ने 2 और उमेश यादव ने 1 विकेट लिया था, जिसके बाद आज उमेश के खाते में दो विकेट और आ गए हैं. 

IPL 2022 में खेलेंगी दो नई टीमें, BCCI ने आमंत्रित की बोलियां...जानिए कौन से शहर की होंगी ये टीम

Ind Vs Eng: घुटने से रिसता रहा खून, फिर भी गेंदबाज़ी करते रहे एंडरसन, जज्बे को सलाम कर रहे फैंस

गुवाहाटी में साइकिल रैली के आयोजन के साथ शुरू हुआ खेल दिवस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -