शुरू हुई कीवे एसआर 125 की बुकिंग
शुरू हुई कीवे एसआर 125 की बुकिंग
Share:

इंडियन दोपहिया  मार्केट में Keeway ने अपनी SR125 को लॉन्च करने के साथ ही इसकी बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है। कंपनी अपनी 1।19 लाख कीमत वाली इस बाइक की बुकिंग महज 1,000 रूपये के अमाउंट में बुक की जा रही है। जिसकी बुकिंग आप आधिकारिक डीलर या कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से कर पाएंगे। वहीं कंपनी इसकी डिलीवरी भी इस माह के आखिर में शुरू कर देगी। कीवे कंपनी भारतीय दोपहिया बाजार में पिछले 5 महीने के अंदर 7 मोटरसाइकिल पेश कर दी है।

कीवे SR 125 इंजन: इस बाइक में कंपनी ने 125 cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 9,000 rpm पर 9।5 bhp की मैक्सिमम पावर और 7,500 rpm पर 8।2 Nm का पीक-टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है। इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से अटैच किया गया है। जिसके साथ साथ इस बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर के साथ मोटरसाइकिल में कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ दोनों पहिये में डिस्क ब्रेक भी प्रदान किए जा रहे है।

कीवे SR 125 का डिजाइन: इस बाइक के डिजाइन के बारें में बात की जाए तो इसमें बड़े गोल LED हेडलाइट, राइट-साइड अप पारंपरिक शॉक, सिंगल राउंड इंस्ट्रूमेंटेशन पॉड, हाई-माउंटेड हैंडलबार के साथ-साथ जिसमे फ्लैट सिंगल-यूनिट सीट, पारंपरिक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स के साथ साथ रियर में सिंगल रैप्ड-अराउंड ग्रैब-रेल इसके डिज़ाइन को और शानदार लुक भी प्रदान किए जा रहे है। वहीं इस बाइक के बेहतर राइडिंग एक्सपीरिएंस के लिए इसमें सिंगल-चैनल ABS सिस्टम का प्रयोग भी किया जा रहा है। जिसके साथ साथ इसमें सिटिंग पोस्चर का भी ध्यान रखा गया। जो आपको लंबी पर कम थकन का एहसास भी करवाने वाला है।

कीवे SR 125 कलर ऑप्शन: ये बाइक कंपनी की एंट्री लेवल बाइक होने के साथ ही जिसका मूल्य सबसे कम तय किया गया है। कंपनी ने इस इस बाइक को रेट्रो डिजाइन में पेश किया जाने वाला है। यह मोटरसाइकिल आपको तीन कलर ऑप्शन ग्लॉसी व्हाइट, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड में मिलने वाला है।

ये है आपके परिवार के लिए बेस्ट 7 सीटर

नए लुक में आएगी हुंडई की शानदार कार, जानिए क्या होगी खासियत

कार ड्राइव करते समय रखें इस बात का खास ध्यान, वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -