नए लुक में आएगी हुंडई की शानदार कार, जानिए क्या होगी खासियत
नए लुक में आएगी हुंडई की शानदार कार, जानिए क्या होगी खासियत
Share:

भारत में मारुति सुजुकी के उपरांत दूसरे नंबर की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई, अपनी कारों को अपडेट करने में लग चुकी है। इस अपडेशन का भाग बनने वाली है हुंडई वरना फेसलिफ्ट, हुंडई कोना फेसलिफ्ट और हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट जैसी कारें। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इन कारों को नई साल की शुरुआत में पेश की जाने वाली है।

हुंडई वरना: हुंडई इंडिया ने अपनी शानदार कार सेडान वरना कार के अपडेटेड वर्जन हुंडई वरना फेसलिफ्ट को पेश  करने के लगभग करीब है और नई साल की शुरुआत में इस कार को लॉन्च कार सकती है। इस कार के अपडेटेड वर्जन में एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), क्रूज कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रुमेंटल क्लस्टर, पावरफुल हाइब्रिड पावरट्रेन जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल रही है। वहीं इस कार का डायमेंशन भी आपको बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। इसकी शुरुआती कीमत लगभग 15 लाख रुपये होने वाली है।

हुंडई कोना फेसलिफ्ट- कंपनी कोना इलेक्ट्रिक कार को फेसलिफ्ट वेरिएंट में लॉन्च करने की योजना पर कार्य करने में लगे हुए है। ये कार अभी टेस्टिंग फेज में है और इसे भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट भी कर लिया गया है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये कार अगले वर्ष के अंत तक बाजार में लॉन्च भी की जाने वाली है। इसके साथ ही इस कार में बड़े बैटरी-पैक का प्रयोग किया जा सकता है। वहीं इस कार की लॉन्चिंग मूल्य लगभग 25 लाख रुपये रखा जा सकता है।

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट:- क्रेटा हुंडई की सबसे अधिक डिमांड वाली SUV कार है। इसलिए कंपनी 2023 की शुरुआत में ही इस कार को शानदार तरीके से लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस SUV कार को 'सेंसियस स्पोर्टीनेस' डिजाइन लैंग्वेज के आधार पर बना चुके है। इस कार के पिछले भाग में रूफ माउंटेड स्पॉइलर के साथ बूमरैंग शेप की LED टेल लाइट्स दी जा चुकी है। नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को वर्तमान मॉडल से थोड़ा महंगा रखा जायेगा। इसकी कीमत 10.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने वाली है।

दीवाली के मौके पर हीरो ने पेश किया बंपर ऑफर, आज ही उठाएं सुविधा का लाभ

अब 18 वर्ष से कम आयु के लोग भी बिना लाइसेंस के चला पाएंगे स्कूटर और बाइक, जानिए कैसे

बाइक के दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये दमदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -