ये है आपके परिवार के लिए बेस्ट 7 सीटर
ये है आपके परिवार के लिए बेस्ट 7 सीटर
Share:

बहुत सारे लोगों को अपनी बड़ी फैमिली के लिए बड़ी गाड़ी की आवश्यकता बहुत अधिक होती है. यदि आपको भी एक बड़ी 7 सीटर फैमिली कार की आवश्यकता है और इस त्यौहार आप एक नई और बड़ी गाड़ी ख़रीदना चाह रहे है तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी ही शानदार कारों के बारे में जिनकी बीते माह सितंबर में जमकर सेल हुई है और लोग इन्हें खूब पसंद भी करने में लगे हुए है. तो चलिए जानते है इनके बारें में....

Mahindra स्कार्पियो: यह SUV निरंतर कई वर्षों से लोगों की पसंद बनी हुई है. बीते माह भी इस कार को लोगों ने खूब पसंद किया है. महिंद्रा ने सितंबर में अपनी इस कार की कुल 9,536 यूनिट्स की सेल की है. जबकि बीते साल सितंबर माह में महिंद्रा ने इस SUV की कुल 2,588 यूनिट्स को सेल किया है. इस लिहाज से इस कार के साल दर साल बिक्री में 268% की वृद्धि भी देखने के लिए मिली है.  

Maruti Suzuki एर्टिगा: मारुति सुजुकी की इस 7 सीटर कार की इंडियन मार्केट में खूब बिक्री होती है. पिछ्ले महीने सितंबर में मारूति सुजुकी ने इस कार की कुल 9,299 यूनिट्स को सेल किया है, जबकि सितंबर 2021 में कंपनी ने इस कार की कुल 11,308 यूनिट्स की बिक्री की थी, जो कि इस साल के मुकाबले 18 प्रतिशत ज्यादा है. 

कार ड्राइव करते समय रखें इस बात का खास ध्यान, वरना...

दीवाली के मौके पर हीरो ने पेश किया बंपर ऑफर, आज ही उठाएं सुविधा का लाभ

अब 18 वर्ष से कम आयु के लोग भी बिना लाइसेंस के चला पाएंगे स्कूटर और बाइक, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -