आईपीएल पर सट्टा लगवाने वाला बुकी पुलिस के हत्थे चढ़ा
आईपीएल पर सट्टा लगवाने वाला बुकी पुलिस के हत्थे चढ़ा
Share:

धार। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होते ही सटोरियों का कारोबार बढ़ गया है। इसके चलते क्राइम ब्रांच पुलिस ने अपनी सख्ती भी बढ़ाते हुए कार्यवाही करना शुरू कर दिया है। क्राइम ब्रांच ने हाल ही में एक घर में दबिश देकर सट्टा लगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक बुकी अपने एजेंटो की मदद से ऑनलाइन सट्टा लगा रहा था। 

दरअसल यह मामला कुक्षी थाना क्षेत्र ग्राम सुसारी का है। क्राइम ब्रांच को मुखबिर के द्वारा सुचना मिली थी कि, आईपीएल को लेकर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है। सुचना मिलने पर पुलिस ने दिनेश निवासी राजगढ़ को घर के पहली मंजिल पर बने एक कमरे से सट्टा लगाते हुए रंगे हाथो पकड़ा। आरोपी के खिलाफ सट्टा एक्ट, आईटी एक्ट की धाराए लगा कर केस दर्ज किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक़ आरोपी के पास से पुलिस ने एक लैपटॉप, 13 मोबाइल, 6 पेन, एक पेंसिल, एक वाईफाई डोंगल, एक कनेक्टर, चार्जर, डायरियां, नगदी तकरीबन 20 हजार 350 रुपए और लाखों रुपये का लेखा-जोखा जब्त किया। बताया गया है की आरोपी चैन्नई सुपर किंग और कोलकत्ता नाईट राइडर्स के मैच लैपटॉप और मोबाइल के जरिये टीमों की हार-जीत पर सट्टा लगवा रहा था। पुलिस के द्वारा केस में आगे की जांच की जा रही है। 

नाईट कल्चर को लेकर हुई बैठक, अब शहर में बढ़ेगी सख्ती

रीवा में पीएम मोदी ने दी 17000 करोड़ की सौगात, 3 नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

अपने मुंह में सुतली बम फोड़कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -