बोनी कपूर ने श्रीदेवी की याद में अनाथ बच्चों को दिया खास तोहफा
बोनी कपूर ने श्रीदेवी की याद में अनाथ बच्चों को दिया खास तोहफा
Share:

डायरेक्टर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की याद में क्रिसमस के अवसर पर गरीब बच्चों के लिए फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की स्क्रीनिंग रखी हैं। यह स्क्रीनिंग उन्होंने बाल वाटिका आश्रय घर में रखी।  श्रीदेवी की मृत्यु के बाद से ही बोनी कपूर गमगीन हो गए हैं। कई समारोह में उनकी उदासी देखने को मिली है। इस स्क्रीनिंग के जरिए बोनी कपूर ने इस खास अवसर पर श्रीदेवी के बेहतरीन काम को नन्हें बच्चों के सामने पेश किया।  बोनी कपूर ने नन्हें बच्चों के लिए खास ये स्क्रीनिंग राखी हैं |

अभिनेत्री श्रीदेवी के बेहतरीन काम को याद करते हुए बोनी कपूर ने क्रिसमस के अवसर पर 180 बच्चों को यह सुपरहिट फिल्म दिखाई। इस मौके पर बच्चों के लिए लंच की भी व्यवस्था की गई और उन्हें भेंट स्वरूप कपड़े भी बांटे गए। अगर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की बात करें तो यह फिल्म 1987 में रिलीज हुई थी। फिल्म में श्रीदेवी, अनिल कपूर और अमरीश पुरी मुख्य किरदार में थे। फिल्म में श्रीदेवी ने एक निडर पत्रकार की भूमिका में दिखी थीं जो मुल्जिमों का पर्दाफाश करने के लिए अपनी जान पर भी खेल जाती है।

'मिस्टर इंडिया' श्रीदेवी की कमाल की अदाकारी के साथ ही 'हवा हवाई' और 'काटे नहीं कटते' जैसे गानों पर उनके प्रदर्शन के लिए भी याद की जाती है। यह फिल्म श्रीदेवी के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं जिनमें उनकी अदाकारी के कई रूप देखने को मिले थे।  फिल्म में अनिल कपूर कुछ अनाथ बच्चों को अपने परिवार का हिस्सा बना लेते हैं और सभी को अपने घर में ही पनाह देते हैं। यह फिल्म युवाओं से लेकर बच्चों को भी खूब पसंद आई थी। बच्चों से खास जुड़ाव होने की वजह से बोनी कपूर ने क्रिसमस के मौके पर उनके लिए इस खास फिल्म की स्क्रीनिंग रखने का निश्चय किया। 

बिकिनी में नजर आई सैफ अली खान की बेटी सारा, देखकर फैंस के उड़े होश

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर शेयर किए क्षेत्रीय सिनेमा के इन सितारों के साथ यादगार पल

घाटे में चल रही एयर इंडिया करेगी एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स की भर्ती, 24 लाख का होगा पैकेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -