बिकिनी में नजर आई सैफ अली खान की बेटी सारा, देखकर फैंस के उड़े होश
बिकिनी में नजर आई सैफ अली खान की बेटी सारा, देखकर फैंस के उड़े होश
Share:

सैफ अली खान की नवाबजादी सारा अली खान एक शानदार एक्ट्रेस हैं. अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. उन्होंने साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस समय उनके पास कई फिल्मे हैं. आजकल सारा फिल्मों में नहीं नजर आ रहीं हैं क्योंकि वह अपने दोस्तों के साथ छुटि्टयां मना रही हैं. हाल ही में सारा की कुछ फोटोज सामने आई हैं इन फोटोज में वह स्विमिंग पूल में एंज्वॉय करती दिखाई दीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस फोटो में सारा के साथ उनकी दोस्त भी हैं. सारा ने यह तस्वीर कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं. उनकी इस तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सारा ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वह चाय पीती नजर आ रही हैं. सारा को आखिरी बार करीना कपूर की क्रिसमस पार्टी में देखा गया था और उसके बाद वह अब नजर आईं हैं. सौतेली माँ करीना की पार्टी में वह अपने भाई इब्राहिम के साथ गईं थीं. सारा ने पार्टी में व्हाइट कलर का वन पीस पहन रखा था.

सौतेली माँ के घर जाने से पहले सारा ने अपने भाई इब्राहिम के साथ एक फोटोशूट करवाया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा आजकल अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बीजी चल रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएँगे. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फिल्म 'गोविंदा' की 'कुली नंबर 1' की रीमेक होगी. सारा ने इसके पहले फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग पूरी कर ली है जो जल्द रिलीज होने वाली हैं.

घाटे में चल रही एयर इंडिया करेगी एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स की भर्ती, 24 लाख का होगा पैकेज

Dabanng 3 Box Office: सिनेमाघरों में दबंग खान का जलवा बरकरार, 6 दिनों में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

सिद्धांत चतुर्वेदी इस अभिनेत्री के साथ हॉरर कॉमिडी फिल्‍म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -