शादीशुदा होकर भी श्रीदेवी के प्यार में पड़ गए थे बोनी कपूर, कर दिया था प्रेग्नेंट
शादीशुदा होकर भी श्रीदेवी के प्यार में पड़ गए थे बोनी कपूर, कर दिया था प्रेग्नेंट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोडूसर बोनी कपूर का आज जन्मदिन है. वह आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. बोनी एक शानदार फिल्म प्रोडूसर है और उन्होंने 'हम पाँच', 'वह 7 दिन', 'मिस्टर इण्डिया', 'रात', 'अंतम', 'द्रोही', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'प्रेम' और कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. उनका जन्म 11 नवंबर को हुआ था और इस बार वह 64 साल के हो जाएंगे। इस बार फिर वह अपनी पत्नी श्रीदेवी के बिना जन्मदिन मनाने वाले हैं. आपको बता दें कि बोनी कपूर श्रीदेवी से बेइंतहा प्यार करते थे और उनके बिना जन्मदिन मनाना उनके लिए काफी मुश्किल होता है.

आपको बता दें कि श्रीदेवी से शादी से पहले बोनी कपूर शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे लेकिन फिर भी वह श्रीदेवी को दिल दे बैठे थे और उनसे शादी की. एक बार एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बताया था कि, ''उन्हें श्रीदेवी का दिल जीतने में 12 साल लग गए थे.'' जी हाँ, उन्होंने कहा था, ''मुझे श्री का दिल जीतने में 12 साल लग गए थे. मुझे उससे तब प्यार हुआ था जब मैंने उसे पहली बार स्क्रीन पर देखा था. ये हमेशा से एक तरफा प्यार था. मैं उसको फॉलो करते-करते चेन्नई जा पहुंचा था. उसके साथ फिल्म साइन करना चाहता था लेकिन उस वक्त वो वहां मौजूद नहीं थी. मैं उसका और उसके काम का बहुत बड़ा फैन था. एक एक्ट्रेस के तौर पर जो उनकी छवि थी, मैं उसकी प्रशंसा करता था. शायद यही कारण था कि मैं उसे दीवानों की तरह चाहता था. हम दोनों की प्रेमकहानी एक खुली किताब की तरह थी. उसने मुझे जिंदगी के हर मोड़ पर सहारा दिया.''

वहीं जब बोनी, श्री से मिलने के लिए चेन्नई गए थे तब वो शूटिंग के लिए सिंगापुर गई थीं और इसके बाद वो उदास होकर मुंबई लौट आए. वहीं बोनी कपूर साल 1984 में फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का ऑफर लेकर श्रीदेवी की मां से मिलने गए थे और श्रीदेवी की मां ने इसके लिए 10 लाख रुपये फीस की बात कही थी लेकिन बोनी कपूर ने श्रीदेवी को 11 लाख रुपये दिए और 1 लाख रुपये ज्यादा दे दिए. वहीं उस दौरान बोनी कपूर ने कई बार कहा था कि 'वह श्रीदेवी के करीब रहना चाहते थे इसलिए उन्होंने ऐसा किया था।' आपको बता दें कि उसी के कुछ समय बाद उन्होंने श्रीदेवी से अपने प्यार का इजहार किया. वहीं जब श्रीदेवी फिल्म 'चांदनी' की शूटिंग कर रही थीं तो बोनी उनसे मिलने स्विटजरलैंड गए और स्विट्जरलैंड से लौटने के बाद बोनी अपनी पत्नी के पास गए और उन्हें श्रीदेवी के बारे में बताया.

उस समय उन्होंने मोना से कहा कि, ''वो श्री से प्यार करते हैं. यह बात सुनने के बाद मोना कपूर टूट गई थीं और इस बात का जिक्र मोना ने एक इंटरव्यू में भी किया था.' उन्होंने कहा था, ''उम्र में बोनी मुझसे 10 साल बड़े थे. जब मेरी बोनी से शादी हुई तब मैं 19 साल की थी. मैं उन्हीं के साथ बड़ी हुई. हम दोनों की शादी को 13 साल हुए थे, तब मुझे पता चला कि मेरा पति किसी और से प्यार करता है. इसके बाद हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा था और हम इस रिश्ते को एक और मौका नहीं दे सकते थे क्योंकि श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं.'' आपको बता दें कि श्रीदेवी संग बोनी ने 2 जून 1996 में शादी की और 25 मार्च 2012 को कैंसर से मोना की मौत हो गई थी. वहीं श्रीदेवी ने भी 24 फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया.

कॉफी विद करण का टाइम मशीन ट्रेलर हुआ जारी, यहां देखे वीडियों

फिल्म बाला के दूसरे दिन के कलेक्शन ने हिलाकर रख दिया बॉक्स-ऑफिस

होने वाले पति और सास संग डिनर पर पहुंची आलिया भट्ट! तस्वीर हो रही वायरल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -