फिल्म बाला के दूसरे दिन के कलेक्शन ने हिलाकर रख दिया बॉक्स-ऑफिस

फिल्म बाला के दूसरे दिन के कलेक्शन ने हिलाकर रख दिया बॉक्स-ऑफिस

फिल्म बाला 8 नवंबर को रिलीज हुई है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, यानी गौतम और भूमि पेडनेकर ने अहम किरदार अदा किया है.फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे है. आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला एक दम अलग हटकर हैं, वैसे भी आयुष्मान खुराना को अलग तरह के रोल को करने के लिए ही जाना जाता है. आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है, पहले दिन बाला फिल्म ने 10.15 करोड़ की कमाई की थी, फिल्म की शानदार ओपनिंग को देखते हुए कयास लगाया जा रहा था कि दूसरे और तीसरे दिन क्योंकि विकेंड है, तो फिल्म की कमाई में बढोतरी देखने को मिलेगी.

परिणीति चोपड़ा ने धूप में आंखे बंद करके लिया भरपूर मजा, फैंस के सब्र का बांध टूटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला बिलकुल उम्मीदो पर खड़ी उतरी है, ओपनिंग डे की कमाई से दूसरे दिन बाला फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली है. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला ने दूसरे दिन 15.73 करोड़ की कमाई कर ली है. यानि की आयुष्मान खुराना की फिल्म बाता ने महज दो दिनों में 25.88 करोड़ की कमाई कर ली है, ऐसे में ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि जल्द ही फिल्म बाला 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

सलमान खान की फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई में इस साउथ एक्टर ने मारी एंट्री

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्म बाला के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है. तरण आदर्श के अनुसार अगर बाला तीसरे दिन भी इसी रफ्तार में कमाई करती है तो, आयुष्मान खुराना की थर्ड फिल्म बन जाएगी जिसने ओपनिंग विकेंड पर 40 करोड़ प्लस कमाई कर ली हो. 

कृति खरबंदा की कातिलाना निगाहों ने चलाया जादू, फिल्म प्रमोशन में ढहाया कहर

अयोध्या फैसले पर बोले सलमान खान के पिता, कहा- 'माफ करिये, मुस्लमानों को...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर लगाई आग