बोनी कपूर की सास ने गर्भवती श्रीदेवी का बेरहमी से पीट-पीटकर कर दिया था बुरा हाल

Nov 11 2018 06:03 AM

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बोनी कपूर आज अपना 63 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बोनी अपनी फिल्मों के साथ-साथ हमेशा ही अपने और श्रीदेवी की शादी के कारण चर्चाओं में रहे हैं. बोनी और श्रीदेवी ने शादी करके सभी को चौका दिया था. आपको बता दें बोनी कपूर शादीशुदा थे और इसके बावजूद वो श्रीदेवी को अपने दिल दें बैठे थे.

श्रीदेवी की शादीशुदा जिंदगी में कई विवाद चलते ही रहते थे. जब भी उनके पति बोनी कपूर अपनी पहली पत्नी या बच्चो से मिलते थे तो श्रीदेवी बहुत चिढ़ती थी. इस बात का खुलासा कई बार हो चुका है. सुनने में आया है कि जब बोनी कपूर अपनी पहली पत्नी मोना कपूर की माँ सत्ती शौरी के अंतिम संस्कार में गए थे तब श्रीदेवी ने उनपर बहुत गुस्सा किया था.

साल 1996 में श्रीदेवी और बोनी कपूर के रिश्ते में नजदीकियां आने लगी थी और तब ये भी सुनने में आया था की श्रीदेवी गर्भवती है. इस बात से बोनी की पहली पत्नी मोना और उनकी माँ को पता चला तो उन्हें बड़ा झटका लगा. एक दिन मोना की माँ सत्ती को ये पता लगा कि बोनी श्रीदेवी के साथ एक फाइव स्टार होटल में है तो उन्होंने उस होटल में जाकर जमकर हंगामा किया था. इतना ही नहीं मोना की माँ ने तो श्रीदेवी के बच्चे को गर्भ में ही मारने की कोशिश भी की थी. लेकिन वो इसमें नाकामयाब हुई और कुछ दिनों बाद श्रीदेवी ने जाह्नवी को जन्म दिया था.

दिवाली पार्टी में नशे में धुत संजय दत्त ने मीडिया को दी गन्दी-गन्दी गालियां, वीडियो वायरल

प्रियंका और दीपिका के साथ ही ये मशहूर कपल भी करने जा रहा है शादी!

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर